पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुसाफिर खाना चौराहा विवाद मामला:अब सीसीटीवी से होगी विवादित स्थल की निगरानी

छतरपुर/नाैगांव2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विवादित स्थल की होगी निगरानी - Dainik Bhaskar
विवादित स्थल की होगी निगरानी
  • नाैगांव के मुसाफिर खाना चौराहा पर चबूतरे के मालिकाना हक को लेकर दो पक्षों में हुआ था विवाद

नगर के वार्ड नंबर 16 मुसाफिर खाना चौराहा के पास गुरुवार को एक चबूतरे के मालिकाना हक को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था। प्रशासन ने दोनों पक्षों में सुलह कराने के बाद रविवार को यहां चारों ओर सीसीटीवी कैमरे लगा दिए हैं, यह कैमरे इस क्षेत्र की सतत निगरानी करेंगे। अब मुसाफिर खाना चौराहा पर होने वाली हर गतिविधि पर प्रशासन की तीसरी आंख नजर रखेगी।

हालांकि मामला हल होने के बाद भी पुलिस प्रशासन कोई भी कोताही बरतने की स्थिति में नहीं है। मामले को संवेदनशील मानते हुए शांति बहाली के उद्देश्य से यहां सुरक्षा के लिए पुलिस बल तैनात किया गया है। नगर के मुसाफिर खाने चौराहे पर एक चबूतरे को लेकर मुस्लिम समुदाय एवं साहू परिवार के बीच चल रहे विवाद पर शनिवार को कलेक्टोरेट में कलेक्टर शीलेंद्र सिंह, एसपी सचिन शर्मा, एसडीओपी कमल कुमार जैन की उपस्थिति में दोनों पक्षों बैठक की गई थी।

इस बैठक में विवाद हल होने के बाद दोनों पक्षों की सहमति से कलेक्टर के निर्देश पर उक्त विवादित चबूतरे को धराशाई करने का निर्देश दिया था और मामला शांति कराया था। चबूतरे को खोदने के बाद वहां पर पुराना कुआं निकला था। इस कुएं को बैरिकेडिंग करके सील कर दिया है। साथ ही क्षेत्र में पुलिस बल तैनात कर दिया है, जो चौबीस घंटे यहां ड्यूटी दे रहे हैं।

एसडीओपी कमल कुमार जैन के निर्देश पर थाना प्रभारी संजय बेदिया ने रविवार की दोपहर मुसाफिर खाना चौराहा के चारों ओर हाईटेक सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए। चौराहे पर सीसीटीवी कैमरे लगने के बाद अब हर गतिविधि पर पुलिस प्रशासन की नजर रहेगी साथ ही कार्रवाई के लिए पुलिस के पास पर्याप्त साक्ष्य भी रहेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser