कार्रवाई / सामूहिक दुष्कर्म करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

Police arrested two accused of gang rape and sent to jail
X
Police arrested two accused of gang rape and sent to jail

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

छतरपुर. सटई थाना पुलिस ने डेढ़ महीने पहले ग्राम सिलावट में घर में घुसकर एक 35 वर्षीय महिला के साथ गैंग रेप करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
सटई थाना प्रभारी दीपक यादव ने बताया कि ग्राम सिलावट निवासी एक 35 वर्षीय महिला 11 अप्रैल की रात अपने घर में सो गई थी। जबकि उसका पति खेत पर काम करने गया था। रात करीब साढ़े 12 बजे गांव के ही माते पाल पिता बलुआ पाल उम्र करीब 40 वर्ष और गोपाल पाल पिता नाथू राम उम्र 46 वर्ष घर के अंदर घुस आए। आहट मिलने पर आंख खुल जाने से महिला ने शोर मचाने का प्रयास किया, लेकिन आरोपियों ने उसका मुंह दबा लिया और बारी-बारी से धमकी देकर दुष्कर्म किया तथा भाग गए। दूसरे दिन सुबह जब पति खेत से घर लौटा तो महिला ने उसे पूरी जानकारी दी। पति के साथ सटई थाने पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ घर में घुस कर सामूहिक दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी।
आरोपियों को पकड़ा 
थाना प्रभारी ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर शुक्रवार काे एक टीम गठित की गई। इस टीम ने सिलावट गांव में ही खेत में छिपे दोनों आरोपियों को घेराबंदी करके गिरफ्तार कर लिया। उन्हें अदालत में पेश किया गया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना