पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई की मांग:जबरन चोरी कबूल कराने थाना प्रभारी ने की मारपीट, ग्रामीणों ने एसपी कार्यालय में किया प्रदर्शन

छतरपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छतरपुर | एसपी ऑफिस ज्ञापन देने पहुंचे पीड़ित के परिजन। - Dainik Bhaskar
छतरपुर | एसपी ऑफिस ज्ञापन देने पहुंचे पीड़ित के परिजन।

लवकुशनगर थाना प्रभारी पर एक ग्रामीण से 2 माह पहले संजय नगर में हुई चोरी की वारदात कबूल करने के लिए दबाव बनाने के उद्देश्य से मारपीट करने का आरोप है। नाराज ग्रामीणों ने छतरपुर आकर प्रदर्शन किया और पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंप कर कार्रवाई की मांग की।

ग्राम रानीपुरा के रहने वाले तेज सिंह बेलदार ने बताया कि थाना प्रभारी राजेश बंजारे चोरी की वारदात को स्वीकार करने का दबाव बना रहे हैं। उन्होंने थाने बुलाकर जमकर मारपीट की। पिपरमेंट दुकान से रुपयों का बैग हुआ था चोरी: लवकुशनगर थाना के संजय नगर में धीरेंद्र पटेल की पिपरमेंट दुकान रिया ट्रेडर्स से 26 नवंबर को रुपयों से भरा बैग चोरी हो गया था। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात पर 8 लाख की चोरी का प्रकरण दर्ज किया था। यह चोरी की वारदात आज भी अनसुलझी पहेली बनी हुई है।

टीआई बोले, आरोपी पर दर्ज है चोरी का प्रकरण
लवकुशनगर टीआई राजेश बंजारे का कहना है कि संजय नगर में पिपरमेंट दुकान में जब चोरी हुई तब आरोपी तेज सिंह वहां मौजूद था। उसके खिलाफ थाना में चोरी का प्रकरण दर्ज है, लेकिन तत्कालीन अधिकारी ने पूछताछ कर छोड़ दिया था। मामले में की गई पड़ताल में तेज सिंह द्वारा चोरी की जाना प्रतीत होता है। वह जुआरी है, जुआ में हारा, 4 लाख का कर्ज चुका दिया। उसने 25 लाख की जमीन बेची, जिसमें 1 लाख बयाना मिला था। उसने कर्ज कहां से चुका दिया। एसपी ने कहा, जांच होगी: पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने बताया कि एएसपी को जांच सौंपी है। जांच में यदि आरोप सही पाए जाते हैं तो विधि अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें