पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बदौराकला गांव की घटना:मंदिर से घर लौट रहीं नाबालिग बहनों से दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

छतरपुर/बारीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रकाशबम्हौरी थाना के ग्राम बदौराकला गांव में देवी जी के दर्शन कर घर वापस लौट रहीं नाबालिग बहनों के साथ आरोपी ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के कुछ घंटे बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मंगलवार की शाम करीब 4 बजे बदौरा कला की 2 दलित बहनें क्रमश: 8 साल और 11 साल भद्रकाली देवी जी के दर्शन कर अपने घर वापस लौट रहीं थीं। वह करीब 500 मीटर दूर ही गई थीं, तभी गांव का ही 28 वर्षीय रफीक खान नाम का आरोपी आया और दोनों बच्चियों को घर छोड़ने के लिए साथ में ले गया। आरोपी दोनों बच्चियों को उनके घर से करीब 700 मीटर दूर सुनसान जंगल में लेे गया और वहां दोनों के साथ डरा धमका कर दुष्कर्म किया। घटना के बाद दोनों बहनों ने घर जाकर अपने परिजनों को पूरी दास्तान सुनाई।

शाम को ही परिजन दोनों बच्चियों को प्रकाश बम्हौरी थाना लेकर पहुंचे, जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश की। कुछ ही घंटे बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। दोनों बच्चियों का मेडिकल परीक्षण कराया गया।

पुलिस अधीक्षक ने लिया स्थिति का जायजा

घटना के दूसरे दिन बुधवार दोपहर पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा बदौरा कला पहुंचे। उन्होंने पुलिस से स्थिति की जानकारी ली। इसके साथ ही पीड़ित बच्चियों और उनके परिजनों से मिले। उन्हें कार्रवाई करने का भरोसा दिया।

थाना क्षेत्र में बढ़ रहीं आपराधिक घटनाएं

पिछले कुछ समय से प्रकाश बम्हौरी थाना क्षेत्र अापराधिक घटनाओं का ग्राफ बढ़ा है। थाने में छत्रपाल सिंह के प्रभारी के रूप में पदस्थ होने के बाद लगातार आपराधिक घटनाएं बढ़ रहीं हैं। क्षेत्र में अवैध रेत का कारोबार भी फलफूल रहा है। पुलिस अपराधों व अपराधियों पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है।

आरोपी पुलिस हिरासत में , पूछताछ जारी

जिला पुलिस के पीआरओ डीएसपी शशांक जैन ने बताया कि घटना के कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...