पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एफआईआर दर्ज:रगौली के पूर्व पटवारी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

छतरपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

स्थानांतरण के बावजूद नए पटवारी को दस्तावेज नहीं देने पर आरआई की शिकायत पर मातगुवां थाना पुलिस ने पटवारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। मातगुवां थाना प्रभारी कमलजीत सिंह ने बताया कि शुक्रवार को सटई मंडल के राजस्व निरीक्षक शिवकुमार सुमन ने थाने मे रिपोर्ट की थी।

उन्होने रिपोर्ट कर बताया था कि हल्का नंबर 27 रगौली में पदस्थ पटवारी नवल किशोर त्रिपाठी का स्थानांतरण 7 दिसंबर 2020 को गौरिहार कर दिया गया था। लेकिन पटवारी नवल किशोर त्रिपाठी द्वारा कार्यमुक्त होने के बाद हल्का पटवारी रगौली का चार्ज, शासकीय मूल्यवान संपत्ति, दस्तावेज संबंधित पटवारी को नहीं दिया गया। राजस्व विभाग द्वारा बार- बार सूचित करने के बाद भी चार्ज, सरकारी दस्तावेज संबंधित पटवारी को नहीं दिया गया। जिससे रगौली का शासकीय राजस्व कार्य अवरुद्ध है। पुलिस ने बताया कि रिपोर्ट प्राप्त होने पर पटवारी नवल किशोर त्रिपाठी के विरुद्ध धारा 409 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी ने कहा‌ कि जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें