पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेल:रीतेश इलेवन व श्रीकृष्णा फाइटर टीम ने जीते मैच

छतरपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
क्वार्टर फाइनल के दौरान क्रिकेट खेलते खिलाड़ी। - Dainik Bhaskar
क्वार्टर फाइनल के दौरान क्रिकेट खेलते खिलाड़ी।
  • मैदान पर दो मुकाबले खेले गए

नौगांव रोड के पेप्टेक टाउन में आयोजित पेप्टेक क्रिकेट लीग के तहत गुरुवार को परिसर के खेल मैदान पर खेले जा रहे क्वार्टर फाइनल मैच में राष्ट्रीय स्तर के टेनिस बॉल प्लेयर कामिल त्यागी और सचिन मलिक के खेल देखने को मिला। मैदान पर दो मुकाबले खेले गए। पहले मैच में जहां श्रीकृष्णा फाइटर ने श्रीराम क्रिकेट क्लब को शिकस्त देते हुए सेमीफाइनल में जगह बनाई, वहीं दूसरे मैच में रीतेश इलेवन ने आईडी इलेवन को पराजित करते हुए सेमीफाइनल में स्थान सुनिश्चित किया।

पहले क्वार्टर फाइनल में रणछोर चौरसिया की टीम श्रीराम क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 15 ओवर के मैच में टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित रोरा ने 64, फईम ने 14, तरुण ने 16 रन का योगदान देते हुए 132 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब देने उतरी मोनू यादव की टीम श्रीकृष्णा फाइटर ने 10.5 गेदों पर ही 134 रन जड़कर यह मुकाबला जीत लिया।

टीम की ओर से शमीबाबू ने 65, शैलेंद्र ने 31 और वसीम ने 33 रन बनाए। जिसमें शमीबाबू को मैन ऑफ द मैच चुना गया। दूसरे क्वार्टर फाइनल में अभिषेक सिंह सेंगर की आईडी इलेवन और सचिन मलिक की रीतेश इलेवन अमानगंज के बीच भिड़ंत हुई। सचिन मलिक ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया और निर्धारित 15 ओवरों में अपनी टीम के लिए खुद 97 रन बनाते हुए टीम का स्कोर 200 रन पहुंचा दिया।

इस पारी में उनके साथ कामिल ने 25, अमित ने 37 रन का योगदान दिया। जवाब में उतरी स्टार खिलाड़ियों वाली आईडी इलेवन सहारनपुर से आए रीतेश इलेवन के गेंदबाज कामिल त्यागी की घूमती हुई स्पिन गेदों में उलझकर रह गई। कामिल ने तीन ओवरों में 7 रन देकर आईडी इलेवन के रूबल बुंदेला जैसे 3 खिलाड़ियों को मैदान से चलता किया। इस मुकाबले में आईडी इलेवन सिर्फ 108 रन ही बना सकी। यह मुकाबला जीतकर रीतेश इलेवन ने सेमीफाइनल में जगह सुनिश्चित की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें