पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हनीट्रैप मास्टर माइंड गिरफ्तार:दो साल से फरार हनीट्रेप की आरोपी रूपा को एसटीएफ टीम ने पनौठा गांव से पकड़ा

छतरपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रूपा ने आरती के लिए कई लोगों के साथ उसके वीडियो बनाए। - Dainik Bhaskar
रूपा ने आरती के लिए कई लोगों के साथ उसके वीडियो बनाए।

बहुचर्चित हनीट्रेप मामले की मास्टर माइंड आरती दयाल की साथ ही रूपा अहिरवार को इंदौर एसटीएफ की टीम ने पनौठा गांव से गिरफ्तार कर लिया है। रूपा दो साल से फरार थी। एसटीएफ की टीम ने अपनी कार्रवाई में छतरपुर पुलिस को भी शामिल नहीं किया। एसडीएफ की टीम सुबह से पनौठा गांव पहुंच गई थी। करीब दो घंटे तक टीम के सदस्य रूपा के घर की निगरानी करते। इसके बाद सुबह 9 बजे उन्होंने रूपा घर में दबिश दी। टीम को घर में रूपा का पिता वीर अहिरवार, मां और भाई अजय अहिरवार मौजूद था, लेकिन रूपा घर से गायब थी। टीम ने मां और पिता पर दबाव बनाया तो उन्होंने फोन करके रूपा को घर पर बुला लिया। जैसे ही रूपा घर पहुंची। महिला पुलिस की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

एसटीएफ को अजय के पास से एक पिस्टल और कारतूस मिले हैं। इस कारण अजय को भी टीम अपने साथ ले गई है। इस मामले में ईशानगर थाना प्रभारी दीपक यादव का कहना है कि रूपा अहिरवार को एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है। कार्रवाई के दौरान वे पनौठा गांव में मौजूद थे, लेकिन वे कार्रवाई में शामिल नहीं रहे। रूपा अहिरवार की गिरफ्तार के लिए एसटीएफ की टीम दो सालों से परेशान थी। रूपा लगातार अपने स्थान बदल रही थी। वह बीच-बीच में गांव आती थी। गांव आने की सूचना पर एसटीएफ पहले भी कई बार दबिश दे चुकी थी। पर रूपा हर बार बच निकलती थी, इसी कारण इस बार कार्रवाई के दौरान एसटीएफ ने स्थानीय पुलिस को सूचना ही नहीं दी। जब उन्होंने रूपा को कब्जा में ले लिया तब छतरपुर पुलिस को खबर दी गई।
पति से तलाक ले चुकी है रूपा
रूपा ग्राम पनौठा के वीर अहिरवार की बड़ी बेटी है। पिता ने रूपा का विवाह वर्ष 2012 में इटारसी के जगदीश अहिरवार के साथ कर दिया था। कुछ दिनों तक ससुराल में रहने के बाद उसने ससुराल से किनारा कर लिया और छतरपुर लौट आई थी। अब उसका पति से तलाक हो चुका है। ससुराल छोड़कर कुछ साल पहले वह देरी रोड पर बीड़ी मजदूर काॅलोनी में रहने लगी थी। यहीं से वह आरती दयाल के संपर्क में आई। आरती अपने साथ रूपा को भी भोपाल ले गई। आरती से जुड़ने के बाद रूपा भी उसकी ब्लैकमेलिंग में मदद करने लगी। रूपा ने आरती के लिए कई लोगों के साथ उसके वीडियो बनाए। अब रूपा 26 साल की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें