पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रकरण दर्ज:सरपंच पुत्र ने दोस्त के साथ मिलकर किया हवाई फायर, फैलाई दहशत

छतरपुर/बड़ामलहरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फायरिंग के बाद शिकायत करने पहुंचे ग्रामीण - Dainik Bhaskar
फायरिंग के बाद शिकायत करने पहुंचे ग्रामीण
  • दहशत फैलाते हुए कहा गांव में यदि रहना है तो हमारे अनुसार रहना होगा

पुलिस अनुभाग के गुलगंज थाना की पुलिस चौकी बंधा के ग्राम पिपरा में सीसी रोड निर्माण को लेकर बीती रात सरपंच पुत्र ने कट्टे से हवाई फायर कर दहशत फैला दी। पुलिस ने सरपंच पुत्र व उसके साथी पर विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

ग्राम पिपरा निवासी हरगोविंद पिता रामचरण लोधी 32 वर्षीय ने गांववालों के साथ चौकी पुलिस में रिपोर्ट लिखाई कि बीती शाम 7 बजे वह अपने खेत से घर जा रहा था। जैसे ही वह घर के नजदीक बरिया के पेड़ के पास पहुंचा तो उसने देखा कि बंधा सरपंच का पुत्र अंकित द्विवेदी एवं मिंटू घर में मौजूद उसकी मां, पत्नी और भाई को गाली दे रहे थे।

अंकित ने कट्टा लहराते हुए हवाई फायर करते हुए दहशत फैलाते हुए कहा गांव में यदि रहना है तो हमारे अनुसार रहना होगा नहीं तो जान से मार डालेंगे। हरगोविंद ने बताया कि आरोपी अंकित मुझसे व मेरे परिवार से सीसी रोड गांव में डालने के विवाद पर रंजिश रखता है। इसी बात को लेकर उसने दहशत फैलाई। चौकी पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर दोनों आरोपियों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser