नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट:सातपुरा और मड़ियादो ने जीता पहला मैच, विजेता टीम को 15000 और उपविजेता टीम को 6000 की राशि प्रदान की जाएगी

बक्सवाहा9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर में आयोजित टेनिस बॉल नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट का शनिवार को शुभारंभ किया गया। उद्धाटन मैच सातपुर और केरबारा के बीच खेला गया। इसमें सातपुरा की टीम ने अपना मुकाबला जीत लिया। दूसरा मैच मड़ियादो और जैतपुर-सुनवानी टीमों के बीच खेला गया। इसमें मड़ियादो विजयी रही।

पहले मैच में केरबारा की टीम ने पहले खेलते हुए निर्धारित 10 ओवर में केवल 79 रन बनाए। इसमें बल्लेबाज सुलेमान ने सबसे अधिक 26 रनों का याेगदान दिया। जवाब में उतरी सातपुर के बल्लेबाजों ने बहुत ही तेज शुरुआत की। 6 ओवर में ही मात्र एक विकेट खोकर मैच जीत लिया। बल्लेबाज बृजेन्द्र राजपूत ने नाबाद 35 रन की पारी खेली। वहीं गजेंद्र को मैन ऑफ द मैच चुना गया। टूर्नामेंट का दूसरा मैच मड़ियादो और जैतपुर-सुनवानी के बीच खेला गया। इस मैच को मड़ियादो की टीम ने जीत लिया। टूर्नामेंट के सचिव मोहित जैन ने बताया कि हर दिन शाम को 6 बजे से मैच शुरू हो रहे हैं।

इस टूर्नामेंट में कुल 32 टीमें भाग ले रही हैं। टूर्नामेंट को नॉकआउट आधार पर खेला जाएगा। टूर्नामेंट में विजेता टीम को 15000 और उपविजेता टीम को 6000 की राशि प्रदान की जाएगी। कोषाध्यक्ष अनिल बड़कुल ने सभी नगर वासियों को नाइट टूर्नामेंट में सहयोग और अपनी उपस्थिति देने के लिए कहा इस अवसर पर संदीप खरे लल्ला आशुतोष श्रुतिय नगर निरीक्षक समाधान क्लब के सभी सदस्य उपस्थित रहे। टूर्नामेंट का आंखों देखा हाल मुकेश रावत प्रीतम सिंह मोहित जैन ने सुनाया स्कोरिंग ब्रजेश जैन ने की।

विधायक ने किया शुभारंभ
टूर्नामेंट के उद्घाटन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी मौजूद रहे। वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में अनिल सोनी नीलू, भाजपा मंडल अध्यक्ष भरत चौरसिया, विधायक प्रतिनिधि पवन गंधर्व, संदीप जोशी, बृजमोहन दुबे, देवी सिंह राजपूत, मदन असाटी, विनोद सोनी, बहादुर लोधी उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...