पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोर्ट का फैसला:बाइक चोर को दी गई तीन साल की सजा, न्यायिक मजिस्ट्रेट ने सुनाया फैसला

छतरपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बाइक चोरी करने के मामले में छतरपुर न्यायिक मजिस्ट्रेट चेतन्य अनुभव चौबे की कोर्ट ने अपना फैसला दिया है। उन्होंने आरोपी राहुल को दोषी मानते हुए 3 साल की कैद के साथ 1000 रुपए का अर्थदंड आरोपित किया है।

जिला अभियोजन मीडिया प्रभारी ने बताया कि फरियादी प्रमोद कुमार अग्रवाल ने सिविल लाइन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 13 अगस्त 14 को करीब 6 बजे वह अपने दोस्त के यहां सागर रोड पर अपनी बाइक नंबर एमपी16एमसी 3593 से गया। बाइक दोस्त के घर के सामने लॉक कर खड़ी कर दी। थोड़ी देर बाद वापस आया तो देखा कि बाइक नहीं है। कोई अज्ञात आरोपी बाइक का लॉक तोड़कर चोरी कर ले गया है। सूचना पर पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध किया। विवेचना कर आरोपी राहुल सिंह पिता रामसिंह परमार गडोखर थाना अमानगंज के विरूद्ध अभियोग पत्र न्यायालय में पेश किया गया।

अभियोजन की ओर से एडीपीओ आशीष रावत ने आरोपी के खिलाफ सभी सबूत अदालत में पेश किए। प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट चैतन्य अनुभव चौबे की अदालत ने आरोपी को दोषी पाते हुए आरोपी को भादवि की धारा 379 में 3 साल की कठोर कैद के साथ 1000 रुपए जुर्माने की सजा सुनाई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें