पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:कलेक्टर बंगला के सामने के दुकानदारों ने रोड पर 15 फीट किया अतिक्रमण

छतरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • छत्रसाल चौराहा से पुराना पन्ना नाका तक हटाया गया अतिक्रमण

पुराना पन्ना नाका पर कलेक्टर बंगला के सामने के दुकानदारों ने धनतेरस पर्व पर अपनी निर्माणाधीन दुकानों के बाहर 15 से 20 फिट का अतिक्रमण कर रोड पर दुकानें लगा ली।

इस बात की जानकारी लगने पर नगर पलिका की टीम गुरुवार की दोपहर मौके पर पहुंची और रोड पर फैले अतिक्रमण को हटवाया। जब भी कोई बड़ा त्योहार होता है, कलेक्टर बंगला के सामने के दुकानदार अपनी निर्माणाधीन दुकानों के सामने 15 से 20 फीट के पंडाल लगाकर रोड पर दुकानें सजा लेते हैं।

गुरुवार को धनतेरस पर्व पर भी इन दुकानदारों ने अपनी दुकानों के बाहर पंडाल लगाकर रोड तक अपनी दुकानें फैला ली। इस बात की जानकारी लगने पर नगर पालिका प्रशासक व कलेक्टर शीलेंद्र सिंह और नपा सीएमओ ओमपाल सिंह भदौरिया के निर्देश पर अतिक्रमण हटवाने की कार्रवाई की गई।

यह कार्रवाई नपा की अतिक्रमण और राजस्व टीम द्वारा छत्रसाल चौराहा से लेकर पुराना पन्ना नाका तक करते हुए की गई। इस दौरान स्वच्छता निरीक्षक संजेश नायक और राजस्व प्रभारी मुरलीधर शुक्ला, उपयंत्री महेंद्र पटेल, एसएस बुंदेला, रविंद्रपाल तिवारी सहित अन्य नगर पालिका अमला मौजूद रहा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser