पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छतरपुर:समाजसेवियों ने मिनी सिटी बस चलाने की मांग की

छतरपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राष्ट्रीय चेतना एवं विकास मंच के साथ अन्य समाजसेवियों ने अपर कलेक्टर बीबी गंगेले को ज्ञापन सौंपकर शहर में मिनी सिटी बस चलवाने की मांग की है।

मंच के संयोजक डीडी तिवारी ने बताया की वर्तमान में छतरपुर की जनसंख्या 2 लाख करीब पहुंच गई है। यातायात व्यवस्थाओं को देखते हुए गौरगांय से रेलवे स्टेशन और रेडियो स्टेशन से केंद्रीय विद्यालय तक करीब 10 किमी की दूरी तय करने और प्रदूषण की रोकथाम की व्यवस्था के लिए सिटी बसों का संचालन किया जाए।

एडवोकेट आनंद शर्मा ने बताया की नगर बस सेवा प्रारम्भ करने के लिए यदि क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी द्वारा अधिसूचना प्रकाशित की जाना हो तो तत्काल प्रकाशित की जाए ताकि जनता को जल्दी यातायात की सुविधा मिल सके। ज्ञापन सौंपने के दौरान राकेश शर्मा, विपिन अवस्थी, केएन सोमन, शंकरसोनी, बालमुकुंद पौराणिक, पंकज पाठक, आरबी मिश्रा, बीएल मिश्रा, बीएल शुक्ला, रणवीर पटेरिया, मनोहर लाल सोनी, दिनेश बरसईया, तुलसीदास शर्मा के साथ अन्य लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें