पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मामला दर्ज:रुपयों को लेकर दामाद ने रात में 70 साल की सास के साथ की मारपीट, सुबह हुई मौत

पृथ्वीपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम विंद्रपुरा में दामाद ने अपनी 70 वर्षीय सास की हत्या कर दी है। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। थाना प्रभारी नरेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि ग्राम विंद्रपुरा निवासी मिठठू कुशवाहा ने थाने में रिपाेर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उसकी 5 बेटिया थी। सभी की शादी हो चुकी थी।

मेरा कोई वारिस ना होने के कारण मैंने अपनी तीसरी लड़की की शादी गर्रोली के निवासी पल्टू कुशवाहा से की थी। उनकी लड़की की मृत्यु हो जाने के कारण दामाद बच्चों को परेशान करता था जिस कारण इनके बच्चों को विंद्रपुरा अपने घर ले आया। बच्चे सहित दामाद पल्टू भी विंद्रपुरा में रहने लगे। दामाद आए दिन विवाद करता रहता था। 28 जनवरी को विवाद किया। 29 जनवरी को रात करीब 11 बजे अपनी सास विनिया बाई उम्र 70 वर्ष खटिया पर लेटी थी। उसी समय पल्टू आया और सांस से बोला कि तुमने जो बखरी बेची है।

उसके पैसे मुझे दे दो। मना करने पर वह शराब के नशे में नातियों के साथ मारपीट करने लगा। सास विनिया की लात घूसों से मारपीट शुरू कर दी। जमीन पर उठाकर पटकता रहा। शोर शराबा सुनकर परिजन वहां आ गए। जिससे पल्टू वहां से भाग गया। सुबह जब विनिया को उठाया तो उसकी आवाज सुनाई नहीं दी। फिर उसे देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने इनकी रिपाेर्ट पर आरोपी दामाद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें