पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ज्ञापन:दाे माह पहले खेत पर लटका मिला था बेटे का शव, एसपी से की जांच की मांग

छतरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महाराजपुर क्षेत्र के कुसमा गांव में दो माह पहले एक युवक का शव पेड़ पर लटका मिला था। परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर अपने बेटे की हत्या का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की थी। परंतु अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस बात से परेशान पीड़ित परिवार एक बार फिर जिला मुख्यालय पहुंचा और एसपी को आवेदन सौंपते हुए कार्रवाई की मांग की।

कुसमा गांव के जगदीश कुशवाहा ने बताया कि दो माह पहले उसके बेटे अनिल का शव खेत में लगे नीम के पेड़ से लटका मिला था। जिसके बाद पीड़ित ने गांव के राकेश कुशवाहा, गनपत कुशवाहा व अन्य लोगों पर उसके बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया। बता दें कि 9 अगस्त की सुबह उसके पास गांव के राकेश कुशवाहा ने पीड़ित पिता को बताया कि उसका बेटा उसकी बहन को कॉल करते हुए मैसेज भेजकर परेशान करता है।

जब पीड़ित ने अपने बेटे से इस बारे में पूछा तो उसने लड़की से बात करने की बात से इनकार कर दिया। उसी दिन शाम को पीड़ित का बेटा शौच के लिए बोलकर घर से निकल गया। काफी देर तक वापस न आने के बाद पीड़ित ने बेटे की तलाश की। अगली सुबह जब वह थाने में शिकायत दर्ज कराने गया तो जानकारी मिली की खेत में उसके बेटे का शव लटका हुआ है। इस मामले में पुलिस ने आत्महत्या का प्रकरण दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

इस मामले में परिजनों ने राकेश कुशवाहा पर हत्या का आरोप लगाते हुए एसपी से जांच की मांग की। जिसके बाद एसपी ने परिजनों को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया, पर कार्रवाई नहीं हुई। इस बात से परेशान पीड़ित परिवार सोमवार की दोपहर एक बार फिर जिला मुख्यालय पहुंचा और एसपी को आवेदन सौंपते हुए मामले में जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें