कार में जा रहा 50 किलो गांजा जब्त:मादक पदार्थों की बिक्री एवं परिवहन करने वाले आरोपियों की धरपकड़ के लिए जिले में विशेष अभियान

छतरपुर/पन्ना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पवई थाना पुलिस ने एक कार में करीब 50 किलो अवैध गांजा ले जा रहे 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।पुलिस अधीक्षक पन्ना धर्मराज मीना द्वारा मादक पदार्थों की बिक्री एवं परिवहन करने वाले आरोपियों की धरपकड़ के लिए जिले में विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत थाना प्रभारी पवई डी के सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर चांदा घाटी के नीचे गोसदन के पास कटनी पन्ना रोड पर मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर एक सफेद रंग की कार क्रमांक सीजी 04 एच बी 5363 को रोककर तलाशी ली गई। जिसमें अवैध रूप से गांजा रखा पाया गया पुलिस द्वारा तत्काल कार में मौजूद दोनों तस्करों को पुलिस हिरासत में लेकर कार के पीछे की सीट व डिग्गी के बीच में बने बॉक्स में पैकिटों में रखा हुआ करीब 50 किलो ग्राम गांजा मिला। इस गांजा की कीमत करीब 9,71,800 रुपए है। साथ ही करीब 6 लाख रुपए की कार को जब्त किया। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से 10 हजार कीमत के 5 मोबाइल, 10 हजार नकद बरामद किए।

इस प्रकार पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से कुल 16 लाख की सामग्री जब्त की। दोनों आरोपियों नाथूराम उर्फ नत्थू पटेल पिता भाऊ प्रसाद पटेल उम्र 60 वर्ष निवासी ग्राम जरैला पूर्वा पोस्ट हानूखेडा थाना गौरिहार जिला छतरपुर और ओमप्रकाश अनुरागी पिता मैयादीन अनुरागी उम्र 38 साल निवासी बारीगढ थाना जुझानगर जिला छतरपुर पर विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...