पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शव मिलने से हड़कंप:चार दिन से गायब महिला का शव जंगल में निर्वस्त्र मिला, गले में लिपटा हुआ था साड़ी का फंदा

बकस्वाहा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बकस्वाहा| घटना स्थल पर पड़ताल करती पुलिस टीम। - Dainik Bhaskar
बकस्वाहा| घटना स्थल पर पड़ताल करती पुलिस टीम।

थाना बकस्वाहा क्षेत्र के पौढ़ी के जंगलों में निर्वस्त्र अवस्था में 22 वर्षीय महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया। महिला से रेप कर उसकी हत्या की आशंका के कयास लगाए जा रहे हैं। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बकस्वाहा थाना के ग्राम सुनवाहा के अरविंद बाल्मीकि की 2 शादी हुई हैं। अरविंद की पहली शादी करीब 7 साल पहले पनागर में हुई थी। जबकि दूसरी शादी कटनी जिला के कौड़िया की सुषमा से हुई थी। करीब 4 दिन पहले सुषमा घर से गायब हो गई थी। अरविंद ने पत्नी के मायके चले जाने का अनुमान लगाते हुए पुलिस में सूचना नहीं दी। मंगलवार सुबह पुलिस को पौड़ी के जंगल में एक महिला की निर्वस्त्र अवस्था मे लाश पड़ी होने की सूचना दी।

दुष्कर्म के बाद हत्या करने की आशंका
पुलिस ने मौके पर जाकर पड़ताल की, महिला निर्वस्त्र हालत में थी। उसके गले में साड़ी का फंदा लगा हुआ था। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि पहले आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया, इसके बाद उसकी साड़ी से गला घोंट कर हत्या कर दी।

पति बोला- अक्सर बिना बताए चली जाती थी मायके
मृतिका की शिनाख्त सुनवाहा निवासी अरविंद बाल्मीक की गायब पत्नी के रूप में हुई। पुलिस ने परिवार वालों को मौके पर बुलाया, अरविंद ने अपनी गायब पत्नी सुषमा के रूप में उसकी शिनाख्त की। अरविंद ने बताया कि पत्नी सुषमा 4 दिन से घर से गायब थी। वह अक्सर बिना बताए अपने मायके चली जाती थी। इस बार भी शायद मायके चली गई होगी, यही सोचकर मैंने पुलिस में सूचना नहीं दी।

जांच के बाद स्थिति साफ होगी
इस संबंध में पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा का कहना है सुनवाहा के पास एक 22 वर्षीय महिला की लाश पाई गई है। प्रथम दृष्टया हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है। पीएम कराया है, जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser