कोरोना / नोएडा से सटई पहुंचे दंपती निकले कोरोना पॉजिटिव,

The couple arrived at Noida from Noida turned out to be Corona positive,
X
The couple arrived at Noida from Noida turned out to be Corona positive,

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

छतरपुर. जिला अस्पताल द्वारा मंगलवार की शाम दी गई जांच रिपोर्ट में बिजावर क्षेत्र के सटई नगर में पति-पत्नी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। यह परिवार सोमवार की सुबह वाहन के माध्यम से सटई पहुंचा था। जिनका स्थानीय डॉक्टर द्वारा सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया। इसके साथ ही इन सभी को सटई स्थित क्वारेंटाइन सेंटर में शिफ्ट कर दिया। दंपती के साथ चार बच्चे भी हैं। 
सटई नगर के वार्ड नंबर 2 के दंपती नोएडा उप्र में रहकर मजदूरी करते हैं। लॉकडाउन में ढील मिलने के बाद सोमवार की सुबह यह दंपती अपने परिवार सहित सटई पहुंचे। इस बात की जानकारी लगने पर स्थानीय स्वास्थ्य अमले ने इनको क्वारेंटाइन के लिए सेंटर में ठहरा दिया। इसके साथ ही सैंपल लेते हुए जांच के लिए जिला अस्पताल पहुंचाए। मंगलवार की देर शाम जांच रिपोर्ट आने पर सटई का 26 वर्षीय युवक और उसकी 23 वर्षीय पत्नी कोरोना संक्रमित पाए गए। इस बात की जानकारी लगने पर स्वास्थ विभाग ने पति-पत्नी को आगे के इलाज के लिए जिला अस्पताल स्थित आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कराया है।

मरीज की हालत में पहले से सुधार
आरएमओ डॉ. आरपी गुप्ता ने बताया कि सांस लेने में परेशानी होने पर कोरोना पॉजिटिव मरीज को नौगांव कोविड सेंटर से जिला अस्पताल स्थित आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। सांस लेने में परेशानी होने के कारण दो दिनो से ऑक्सीजन लगाई जा रही है। इस मरीज को लेकर मंगलवार की सुबह आइसोलेशन वार्ड प्रभारी डॉ. एमके गुप्ता से बात हुई है, उन्होंने मरीज की हालत में पहले से सुधार होना बताया है।  

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना