• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhatarpur
  • The Girl Danced On The Second Hand Jawani Song At The Main Gate Of The Temple, The Mahant Said Do Not Defame The Monastery, Temple And Ashram In This Way

मंदिर के गेट पर युवती के डांस का VIDEO:छतरपुर में सेकेंड हैंड जवानी गाने पर थिरकी; बवाल शुरू, महंत बोले- मंदिरों को बदनाम न करें

छतरपुर9 महीने पहले

कुछ दिन पहले इंदौर के चौराहे पर मॉडल के डेयर एक्ट के वीडियो ने हंगामा खड़ा दिया था। अब ऐसा ही एक वीडियो छतरपुर में भी सामने आया है। यहां एक युवती ने मंदिर परिसर में सेकेंड हैंड जवानी... गाने पर डांस किया है। वीडियो छतरपुर के जनराय टोरिया मंदिर का बताया जा रहा है। वीडियो सामने आने के बाद अब इसका विरोध भी शुरू हो गया है। हिंदूवादी संगठनों ने लेकर सोशल मीडिया पर आपत्ति दर्ज कराना शुरू कर दिया है। वहीं मंदिर के महंत ने कहा है कि युवती के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। ऐसी हरकतें कर मंदिर, मठ और आश्रमों को बदनाम न करें।

डांस करने वाली युवती छतरपुर की रहने वाली है और उसका नाम आरती साहू है। आरती अपने यूट्यूब और इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। यूट्यूब पर उनके 25 लाख फॉलोअर्स हैं, लेकिन उनके इस डांस पर बजरंग दल समेत कई संगठन विरोध कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि चंद रुपयों और फेमस होने के लिए यह हरकत की गई है। वहीं, आरती ने फोन पर बातचीत में कहा कि उनके डांस में फूहड़ता नहीं है। वे पूरी सभ्यता से फुल ड्रेस में थी और जो कुछ किया उसमें कुछ भी अश्लील नहीं है।

मंदिर के गेट पर आरती के डांस के फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं।
मंदिर के गेट पर आरती के डांस के फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं।

बजरंग दल ने कहा- ऐसी लड़कियां समाज को गंदा कर रहीं
छतरपुर में बजरंग दल के विभाग सह संयोजक सौरभ खरे का कहना है कि आरती जैसी लड़कियां समाज को गंदा कर रही हैं। हिंदू संस्कृति को बदनाम करने वाले ऐसे लोगों को समाज में रहने का अधिकार नहीं है। हमारा संगठन ऐसे लोगों का कड़ा विरोध करता है।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं आरती।
सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं आरती।

आरती के खिलाफ कार्रवाई की मांग
जनराय टोरिया मंदिर के महंत भगवानदास का कहना है कि उन्हें मंदिर के गेट पर डांस की जानकारी नहीं है, क्योंकि वे सागर स्थित मंदिर में थे। यह वीडियो कब बना ये नहीं पता, लेकिन वीडियो बना तो यह गलत है। मैं इसका विरोध करता हूं। इस तरह डांस कर अपनी इच्छा पूरी करने वाले लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए। मठ, मंदिर और आश्रम को बदनाम नहीं किया जाना चाहिए।

सोशल मीडिया पर 25 लाख फॉलोअर्स हैं।
सोशल मीडिया पर 25 लाख फॉलोअर्स हैं।

इंदौर में एक मॉडल के सड़क पर डांस को लेकर हुआ था हंगामा
कुछ दिनों पहले इंदौर में श्रेया कालरा नाम की मॉडल ने चौराहे पर डांस किया था। इसकी वजह से थोड़ी देर ट्रैफिक भी रुका रहा था। मामले की जानकारी के बाद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि भाव जो भी हो, लेकिन तरीका गलत था, इसलिए ट्रैफिक नियमों के तहत कार्रवाई होगी। बाद में मॉडल ने चालान भी भरा था।

इंदौर में मॉडल के डांस से विवाद:मॉडल ने चौराहे पर डांस, कार की छत पर किया 'डेयर एक्ट'; गृहमंत्री बोले- भाव जो भी हो, लेकिन तरीका गलत

खबरें और भी हैं...