पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पृथ्वीपुर में बेखौफ बदमाश:रिश्तेदारी से लौट रहे दंपती से बदमाशों ने बाइक व जेवर छीने

छतरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • टेहरका-पृथ्वीपुर मार्ग पर पढ़ने वाले गोराखास ग्राम की घटना
  • राहगीरों की मदद से पति-पत्नी पहुंचे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, इलाज के बाद दर्ज कराई रिपोर्ट

थाना क्षेत्र के टेहरका-पृथ्वीपुर मार्ग पर पढ़ने वाले गोराखास ग्राम के पास 4 अज्ञात बदमाशों ने पति-पत्नी की बाइक रोककर मारपीट कर दी। उनसे बाइक सहित जेवर छीनकर रफू चक्कर हो गए। मामले की पुलिस जांच कर रही है। थाना प्रभारी नरेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि ग्राम पंचायत सियाखास निवासी बालकृष्ण कुशवाहा ने थाने में रिर्पोट दर्ज कराई कि वह गुरूवार को अपनी रिश्तेदारी में पत्नी को लेकर बाइक से ग्राम पंचायत गोराखास गया हुआ था।

वहां पर अपने रिश्तेदारों से मिलकर करीब 7.30 शाम अपने घर वापस आ रहा था। तभी गोपालपुरा तिराहे के पहले टेक पर मंजूरे यादव के कुंआ के पास आया और देखा कि रोड किनारे 4 व्यक्ति छिपे बैठे है। जैसे ही में आगे आया तो उनमें एक व्यक्ति ने मुझे डण्डा मार दिया, जो मेरे सिर पर लगा और मुझे खून निकलने लगा। मेरी पत्नी रंजीता बाइक से गिर गई। इस दौरान एक व्यक्ति ने मेरी जेब से सात सौ रुपए और मोबाइल निकाल कर रोड पर मार दिया।

जिससे वह फूट गया। फिर चारों ने मेरी पत्नी के गले से सोने का मंगलसूत्र, बीजासेन, गले का हार खींच लिया। इसके बाद चारों बदमाश मेरी बाइक क्रमांक एमपी 36 एमएच 3788 से ग्राम गोरा की तरफ भाग गए। राहगीरों की मदद से दोनों सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। जहां पर प्राथमिक उपचार किया गया। पुलिस ने इनकी रिर्पोट पर अज्ञात चार व्यक्तियों पर धारा 379 के साथ अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...