पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ग्राम खजवा का मामला:कुएं की मिट्‌टी धंसकी, पति-पत्नी की मौत

राजनगर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजनगर थाना क्षेत्र के ग्राम खजवा में रविवार की सुबह एक कूप निर्माण में काम कर रहे मजदूर दंपत्ति की मिट्‌टी धंसकने से दबकर मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

राजनगर में भोपाल निवासी 22 वर्षीय आबिद खान अपनी 21 वर्षीय पत्नी परवीन खान के साथ रहता था। दोनों पति पत्नी मजदूरी करके गुजर बसर करते थे। राजनगर थाना के ग्राम खजवा में एक कूप का निर्माण चल रहा है, इस कार्य में आबिद अपनी पत्नी परवीन के साथ मजदूरी करता था।

रविवार की सुबह जब यह दोनों कुएं के अंदर काम कर रहे थे। इसी दौरान कुएं के ऊपरी हिस्से की मिट्टी धंसक गई, जिससे नीचे काम कर रहे दोनों पति-पत्नी इस मिट्टी के नीचे दब गए।

लोगों ने मिट्‌टी अलग कर दोनों पति पत्नी को गंभीर हालत में बाहर निकाला। उन्हें गंभीर हालत में लेकर राजनगर अस्पताल पहुंचे, यहां डॉक्टर ने दोनों को जिला अस्पताल रैफर कर दिया। लेकिन छतरपुर पहुंचते ही दोनों पति पत्नी ने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने जिला अस्पताल में मृतकों का पोस्टमार्टम कराया। राजनगर थाना प्रभारी सुरेंद्र दुबे का कहना है कि इस घटना की थाना में कोई सूचना नहीं है। लोग घायलों को सीधा छतरपुर ले गए, जिला अस्पताल से तहरीर आने पर हम कार्रवाई करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें