छतरपुर में ब्लेड के हमले से घायल हुआ युवक:युवक बोला- पड़ोसी ने मुझ पर हमला किया, मैं जान बचा कर यहां आया, परिजन बोले- किसी ने नहीं किया हमला

छतरपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घायल युवक - Dainik Bhaskar
घायल युवक

जिले के मातगुवां में एक युवक खून से लथपथ होकर थाने पहुंचा। युवक के गर्दन पर ब्लेड के निशान थे। शरीर से काफी खून बह रहा था। पुलिस के अनुसार युवक का नाम कन्हैया राजपूत (30) है। जिसे पुलिस इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गई।

ये है पूरा मामला
मातगुवां थाना प्रभारी सिद्धार्थ शर्मा ने बताया कि कन्हैया लहूलुहान हालात में थाने आया था। उसके हाथ में ब्लेड का पूरा पैकेट था। उसका आरोप था कि उसके पड़ोसी मानिक राजपूत ने उसपर जानलेवा हमला कर उसकी गर्दन पर ब्लेड से कई वार किए हैं। इसलिए वह खुद को बचते हुए भाग कर थाने पहुंचा। । उसकी गर्दन पर काफी घाव हैं। काफी खून बह रहा था। जिसे हम इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर गए।

परिजनों ने नकारे आरोप
मामले की जानकारी मिलने के बाद घायल के परिजन थाने आए थे। उन्होंने बताया कि कन्हैया अविवाहित है और काफी नशा करता है। उसने नशे की हालत में खुद को ही ब्लेड मारे हैं और यूं ही थाने रिपोर्ट लिखाने आ गया। किसी ने भी उसे नहीं मारा। फिलहाल पुलिस घायल युवक और परिजनों के बयानों के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...