पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Chhatarpur
  • The Young Man Threw His Wife And Two Innocent Girls Into The Well, 8 year old Girl Died, Wife And 3 month old Girl Were In Critical Condition

बुंदेलखंड में पिता की हैवानियत:युवक को 3 बेटियां नहीं थीं मंजूर, इसलिए पत्नी समेत दो बेटियाें को कुएं में फेंका, बाहर निकलने की कोशिश की तो पत्थर बरसाए, 8 साल की बच्ची की मौत

​​​​​​​छतरपुर8 दिन पहले
आठ साल की बच्ची का शव पड़ा है। बगल में उसकी नानी।

छतरपुर के चंदला थाना क्षेत्र में एक पिता का हैवानियत भरा चेहरा सामने आया। जहां एक शख्स ने अपनी दो मासूम बेटियों समेत पत्नी को कुएं में फेंक दिया। यही नहीं, जब महिला तीन महीने की बच्ची और खुद को डूबने से बचाने का प्रयास करने लगी, तो उस पर पत्थर भी बरसाए। युवक के तीन बेटियां थीं, यह उसे मंजूर नहीं था।

मामला चंदला थाना क्षेत्र के पड़ोई गांव के पास का है। जहां डढिया गांव का रहने वाला आरोपी राजा भैया यादव अपनी पत्नी बिट्टी रहते हैं। उनके तीन बेटियां हैं। इनमें एक की उम्र 10 साल, दूसरी की 8 साल और तीसरी बेटी की उम्र 3 माह है। रविवार दोपहर राजा भैया अपनी पत्नी बिट्‌टी और 3 माह और 8 साल की बच्चियों को ससुराल पन्ना जिले के लौलास गांव से वापस बाइक पर लेकर आ रहा था।

इसी दौरान उसने पत्नी को बच्चियों समेत जान से मारने की धमकी दी। उसने पड़ोई गांव के पास सड़क से दूर गांव रोकी। यहां एक कुएं में ले जाकर तीनों को धक्का दे दिया। कुएं में डूबकर 8 साल की बच्ची की मौत हो गई।

बिट्‌टी को तैरना आता था। इस कारण वह 3 महीने की बच्ची के साथ कुएं की दीवारों के सहारे ऊपर आने का प्रयास करने लगी। ऐसा करते देख राजा भैया ने बिट्‌टी पर पत्थर भी बरसाए। इसके बाद वह भाग गया। जैसे-तैसे बिट्‌टी 3 माह की बच्ची के साथ कुएं से बाहर निकल आई। राहगीर की मदद से वह चंदला थाने पहुंची। यहां घटना की जानकारी दी।

महिला के पिता का कहना है, राजाभैया पहले भी कई बार मारपीट कर चुका है। पुलिस के अनुसार महिला के 3 बेटियां होने के बाद से उसका पति उसे लगातार प्रताड़ित करता था। उन्हें मार देने की धमकी भी देता था। इसी के चलते घटना को अंजाम दिया।

पुलिस ने बच्ची का पोस्टमॉर्टम करवा कर शव परिजन को सौंप दिया है। वहीं, आरोपी राजा भैया यादव के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...