चंदला थाना के छत्तेकुआं की घटना / स्पेलर में हाथ डालकर खली निकाल रहा था युवक, बोल्ड में हाथ फंसा, अंदर घुसने पर मौत

The young man was taking out the cake by putting his hand in the speller, stuck his hand in bold, died on entering
X
The young man was taking out the cake by putting his hand in the speller, stuck his hand in bold, died on entering

  • गांव से लाही का तेल निकलवाने छत्तेकुआं गया था युवक

दैनिक भास्कर

Jun 04, 2020, 04:00 AM IST

छतरपुर. थाना क्षेत्र के ग्राम छत्तेकुआं में तेल निकालने वाले स्पेलर में खली निकालते समय एक युवक हाथ का छल्ला बोल्ट में फंस जाने से अंदर घुस गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव का पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया, वहीं स्पेलर संचालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

ग्राम ग्वालाभाट निवासी शिवपाल उर्फ शिवकुमार पिता भोला अनुरागी 28 वर्ष मंगलवार शाम लाही लेकर तेल निकलवाने छत्तेकुआं में भूरा पिता जुगल पटेल के स्पेलर पर गया था। शाम को तेल नहीं निकल पाया, तो शिवपाल ने भूरा पटेल से कहा कि मैं कल सुबह आऊंगा, मेरे सामने ही तेल निकालना। वह लाही से भरी बोरी और तेल का डिब्बा वहीं पर रखकर घर वापस आ गया। बुधवार सुबह शिवपाल छत्तेकुआं पहुंचा और भूरा पटेल से तेल निकालने को कहा। भूरा पटेल ने उसकी लाही का तेल निकालना शुरू किया, उसका तेल निकालने का अंतिम चक्र चल रहा था। इसी दौरान शिवपाल स्पेलर के अंदर हाथ डालकर खली निकालने लगा।

खली निकालते समय उसके हाथ का लोहे का छल्ला स्पेलर के शाफ्ट के बोल्ट में फंस गया, जिससे शिवपाल फंसकर अंदर घुस गया। यह देख तत्काल भूरा पटेल ने स्पेलर बंद किया, लेकिन तब तक शिवपाल का आधे से अधिक शरीर अंदर घुस चुका था। अंदर फंस जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आनन फानन में स्पेलर को खोला गया और अंदर फंसे शिवपाल को बाहर निकाला। उसकी गर्दन कट गई थी, एक हाथ कट गया था और कमर से ऊपर का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुका था। 

सूचना मिलते ही चंदला पुलिस मौके पर पहुंची, पंचनामा बनाकर शव को चंदला अस्पताल पीएम के लिए लाए। पीएम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। 

स्पेलर संचालक पर गैर इरादतन हत्या का केस
चंदला थाना प्रभारी वीरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों के वयान लिए गए। उनके वयानों के आधार पर स्पेलर संचालक भूरा पटेल के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया है। मामले की जांच कर रहे हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना