पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेखौफ बदमाश:पेट्रोल पंप पर रुपए छीनने पहुंचे तीन आरोपी, एक को कर्मचारियों ने पकड़ा

छतरपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सागर रोड पर देर रात डेढ़ बजे आदतन अपराधी सत्यनारायण कछवाह उर्फ गपोड़ी ने दो साथियों के साथ मिलकर कर्मचारियों के साथ मारपीट कर रुपए छीनने का प्रयास किया। जिसमें वह असफल रहे, पंप पर तैनात कर्मचारियों ने बहादुरी का परिचय देते हुए अपराधियों से संघर्ष किया और गपोड़ी को पकड़ लिया। इसके बाद डॉयल 100 पुलिस को बुलाकर उनके हवाले कर दिया, जबकि मौके से दो आरोपी फरार हो गए। पेट्रोल पंप की संचालक नीलम तिवारी ने सिविल लाइन थाने में आवेदन देकर आरोपियों पर कार्रवाई करने की मांग की है।

सिविल लाइन थाने में आवेदन देते हुए नीलम तिवारी ने बताया कि देर रात डेढ़ बजे सागर रोड के बगौता तिराहा के आगे मेरे पेट्रोल पंप शिव फिलिंग स्टेशन पर बगौता का सत्यनारायण कछवाह उर्फ गपोड़ी व दो अन्य ने पंप पर तैनात कर्मचारियों राजकुमार सेन व विशाल विश्वकर्मा के साथ मारपीट कर रुपए छीनकर भागने का प्रयास किया। कर्मचारियों ने इन आरोपियों को प्रयास किया और रुपए वापस ले लिए। आरोपी गपोड़ी बहुत अधिक नशे में था, जिससे वह गिर गया। जिसे कर्मचारियों ने पकड़ लिया और मुझे जानकारी दी। उन्होंने तत्काल डायल 100 पुलिस को बुला कर पुलिस को सौंप दिया। पंप संचालक ने थाना प्रभारी से आरोपियों पर खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें