कोहरे के कहर:कोहरे के कारण हाइवे पर ट्राॅला और कंटेनर भिड़े, 5 घायल

छतरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर रखा कंटेनर। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर रखा कंटेनर।

छतरपुर जिले में कोहरे में रफ्तार के कहर का मामला सामने आया है। जहां एक कंटेनर और ट्राॅला (बड़ा ट्रक) आपस में भिड़ गए हैं, जिसमें सवार 5 लोग घायल हुए हैं, जिनमें से 3 गंभीर घायल हैं। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह धुंध के कारण सागर-कानपुर हाइवे पर गढ़ीमलहरा के पास दो बड़े कंटेनर आपस में टकरा गए। इन ट्रकों की टक्कर में दोनों वाहनों में सवार 5 में से 3 लोग बुरी तरह घायल हैं। सुबह करीब 7 बजे हुए इस हादसे के बाद पुलिस और बचाव दल ने जेसीबी से वाहनों को तोड़कर और काटकर घायलों को बाहर निकाला।

एक चेन्नई से कानपुर दूसरा दिल्ली से रायपुर जा रहा था

प्राप्त जानकारी के मुताबिक चेन्नई से कारपुर की ओर कंटेनर क्रमांक UP 70 HT 3531 को लेकर जा रहे मोहित अवस्थी के साथ इस ट्रक में गोपी और राहुल नामक दो अन्य कर्मचारी थे। वहीं दूसरी तरफ से दिल्ली से रायपुर कचरा लेकर जा रहे एक अन्य ट्राला (बड़े ट्रक) क्रमांक RG 11 GB 0488 में सुरेन्द्र कुमार और प्रदीप शामिल थे।

रफ्तार में आपस में टकराने से हादासा

अस्पताल में भर्ती मोहित अवस्थी ने बताया कि सामने से आ रहे ट्रक ने गलत दिशा में गाड़ी मोड़ दी। सुबह के वक्त थोड़ी कोहरा था जिसके कारण दोनों वाहन आपस में टकरा गए। इस हादसे में एक गाड़ी के मोहित अवस्थी और गोपी को गंभीर चोटें आई हैं तो वहीं दूसरी गाड़ी के ड्राइवर सुरेन्द्र कुमार भी जख्मी हुए हैं। सभी घायलों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया जहां वह ट्रॉमा वार्ड में भर्ती हैं जहां उनका इलाज चल रहा है।

हादसे के बाद ट्रकों से घायलों को बाहर निकालने में लगभग 1 घंटे का समय लग गया क्योंकि दोनों वाहन एक-दूसरे के भीतर घुस गए थे और बुरी तरह आपस में गुंथ गए थे। जहां बमुश्किल घायलों को ट्रक काटकर और तोड़कर निकाला गया है। हादसे में अबतक कोई जनहानि की खबर नहीं है।