पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तार:एक माह पहले हुई चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार

बमीठाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बमीठा के ग्राम पहरा में आरोपियों ने चोरी की वारदात को दिया था अंजाम

बमीठा क्षेत्र के ग्राम पहरा में एक माह पहले अजय अग्रवाल की दुकान की गोलक से अज्ञात चोर एक मोबाइल, 25 हजार रुपए नकद चोरी कर ले गए थे। एसपी छतरपुर के निर्देशन एवं एसडीओपी खजुराहो के मार्गदर्शन में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

थाना प्रभारी हेमंत नायक के नेतृत्व में पुलिस ने चोरी के आरोपी पहरा के आशीष पिता रतिराम विश्वकर्मा उम्र 22 वर्ष और कन्हैया लाल पिता कुंजबिहारी सेन उम्र 25 वर्ष को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से चोरी किए 4 हजार रुपए नकद जब्त किए। पुलिस ने आरोपी आशीष विश्वकर्मा के कब्जे से एक 315 बोर का कट्‌टा एवं एक जिंदा कारतूस जब्त किया है। जबकि इस मामले में एक आरोपी संजू बुनकर अभी भी फरार चल रहा है।

इस कार्रवाई में बमीठा थाना प्रभारी हेमंत नायक, एएसआई जौहर वर्मा, एएसआई जगत सिंह, आरक्षक महेंद्र सिंह, प्रभात दुबे, संजय सिंह, राम कृपाल शर्मा, इंद्रेश की अहम भूमिका रही।

12 बाेर का कट्‌टा-कारतूस लिए आरोपी गिरफ्तार

इनके अलावा थाना पुलिस ने ग्राम चुरारन से आरोपी कैलाश पिता मुन्ना लाल पाल 19 वर्ष के कब्जे से 12 बोर का एक कट्‌टा एवं एक जिंदा कारतूस जब्त किया है। आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें