पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बड़ामलहरा में हत्या का मामला:इंद्रप्रताप सिंह की हत्या के दो और आरोपी गिरफ्तार

छतरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

16 मार्च को बड़ामलहरा में ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष इंद्रप्रताप सिंह परमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मंगलवार को थाना पुलिस ने ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष इंद्रप्रताप सिंह परमार हत्याकांड के आरोपी हरदेव सिंह पिता मलखान सिंह निवासी भोजपुरा और गब्बर उर्फ संतोष सिंह पिता निर्भय सिंह पवार निवासी कुंवरपुरा थाना भगवां को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया। मामले में नामजद 3 आरोपियों को पुलिस ने एक सप्ताह पूर्व गिरफ्तार कर लिया था, जबकि 2 आरोपी अभी भी फरार हैं।

एसडीओपी राजाराम साहू और थाना प्रभारी राजेश सिंह बंजारे ने बताया कि, हरदेव सिंह मामले का नामजद आरोपी है। मामले की जांच में गब्बर सिंह उर्फ संतोष सिंह का नाम जांच में सामने आया है। गब्बर ने हत्या मामले के आरोपियों को संरक्षण दिया और वारदात को अंजाम देने के लिए बाइक उपलब्ध कराई थी। साथ ही उसके द्वारा रैकी भी की गई। वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपी एक एक वाइक पर सवार होकर आए थे। घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। बाइक चोरी की बताई गई है।

पुलिस ने बताया कि, एक साल पहले रामचरण पाल निवासी ग्राम भोजपुरा थाना भगवां के घर में रखी सीडी डीलक्स मोटर साइकिल चोरी हुई थी। फरियादी की सूचना पर भगवां थाना पुलिस ने विगत 29 फरवरी 2020 को अज्ञात आरोपी के विरुद्ध बाइक चोरी का मामला पंजीबद्ध किया। चोरी के बाद आरोपियों ने मोटर साइकिल की पहचान छुपाने के इरादे से नंबर प्लेट गायब कर दी और बाइक का रंग बदल दिया। पुलिस ने मोटर-साइकिल जब्त कर ली है।
अभी 2 आरोपियों की और तलाश में जुटी पुलिस
इंद्रप्रताप सिंह परमार हत्याकांड में पुलिस ने आरोपी हाकम सिंह, मोरपाल सिंह, हरदेव सिंह भोजपुरा, इमरत लोधी, रामकृपाल लोधी और हरिश्चंद्र लोधी निवासी ग्राम पठिया थाना भगवां पर धारा 147, 148, 294, 302 आईपीसी एक्ट अंतर्गत प्रकरण पंजीबद्ध किया है। पुलिस अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। दो आरोपी हाकम सिंह और मोरपाल सिंह अभी भी फरार चल रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें