पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरी:दो चोरों ने स्टेडियम परिसर की आठ दुकानों के ताले तोड़कर की चोरी

छतरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 8 चाेरियों की एएसपी, सीएसपी और एफएसएल प्रभारी ने की जांच

बाबू राम चतुर्वेदी स्टेडियम परिसर की 8 दुकानों काे चाेराें ने निशाना बनाया है। बुधवार की रात दाे चाेर ताले तोड़कर दुकानाें में घुसे और नगदी सहित कीमती सामान ले गए। इस दौरान इन चोरों ने उन दुकानों को अपना निशाना बनाया जिन दुकानों में ताले गए हुए थे। दाेनाें बदमाश परिसर में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। गुरुवार की सुबह घटना की जानकारी लगते ही थाना पुलिस सहित, एएसपी, सीएसपी, एफएसएल प्रभारी ने मौका मुआयना करके मामले की जांच की है। पुराना पन्ना नाका स्थित स्टेडियम परिसर की 8 दुकानों काे दो चोरों ने देर रात पोने एक बजे ताले तोड़कर चाेरी की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान सीमेंट दुकान के संचालक अनिल शिवहरे की गुल्लक को तोड़कर 70 हजार रुपए की नकदी चुराकर ले गए।

इसके साथ ही इन चोरों ने सीमेंट दुकानदार अभय अग्रवाल, डेकोरेटर विनय पाठक, अनिल चौधरी, गारमेंट्स दुकानदार मोहम्मद राहत, विजयपाल सिंह बुंदेला, डिजाइनर संजू यादव और भागवत शरण की दुकानों के ताले तोड़ते हुए दोनों चारों ने नकदी तलाश की। जिस दुकान में नकद रुपए मिले उनके रुपए चुराकर ले गए। कुछ दुकानाें में रुपए तलाशने के लिए सामग्री को फैलाकर चले गए। इन सभी व्यापारियों में से अनिल शिवहरे के प्रतिष्ठान से 70 हजार की चोरी हुई है।

बांकी व्यापारियों के प्रतिष्ठानों पर नकदी न मिलने पर चाेर सामग्री को फैलाकर तलाश करते हुए कुछ सामान चुराकर ले गए। गुरुवार की सुबह घटना की जानकारी लगने पर सिविल लाइन पुलिस, एएसपी समीर सौरभ, सीएसपी उमेशचंद्र शुक्ला, एफएसएल प्रभारी आरएस शुक्ला मौके पर पहुुंचे और जांच की। पुलिस ने बताया कि दो व्यापारियों ने अभी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। बांकी के व्यापारियों को चोरों पर मामला दर्ज कराने थाने बुलवाया है।

एक ताले तोड़कर चाेरी करता रहा और दूसरा निगरानी
स्टेडियम परिसर की 13 नंबर दुकान में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में बुधवार की देर रात यह दोनों चोर कैद हुए। नीले रंग के पकड़े पहने एक चोर खंभा की अाड़ में खड़ा होकर लोगों के आने और जाने की निगरानी करता दिख रहा है। सफेद कपड़े पहने दूसरा चाेर प्रतिष्ठानों के ताले तोड़कर चोरी कर रहा है। यह दोनों चोर देर रात 12.47 बजे एक साथ इस कैमरे में कैद हुए हैं। इसके बाद दुकानों के पास जाकर गायब हो गए।

प्रतिदिन नशा करने आते हैं आवारा युवक
सीमेंट व्यापारी अनिल शिवहरे ने बताया कि प्रतिदिन शाम होते ही स्टेडियम परिसर में आसपास के आवारा युवक नशा करने के लिए आते हैं। इस परिसर में पुलिस गस्ती न होने के कारण आवारा लोग आराम से बैठकर नशा करते हैं और इसके बाद इसी परिसर की दुकानों में चारी करते हैं। इस बात की जानकारी सिविल लाइन पुलिस को कई बार मौखिक रूप से दी गई। इसके बाद भी पुलिस रात के समय गश्त करने नहीं आती।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें