• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhatarpur
  • While Lighting The Lamp, The Lamp Turned On The Youth, Fire Broke Out On The Clothes, Admitted To Chhatarpur District Hospital From Mahoba

दीपक से जला घर का 'दीपक':दीपक जलाते समय युवक पर पलटा दीया, कपड़ों पर लगी आग, महोबा से छतरपुर जिला अस्पताल में कराया भर्ती

छतरपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भर्ती रामविशाल कुशवाहा - Dainik Bhaskar
भर्ती रामविशाल कुशवाहा

छतरपुर जिला अस्पताल पहुंचा एक युवक दीपक की आग से जल गया। दीपक युवक के ऊपर गिरा था। जिस वजह से उसके कपड़ों में आग लग गई और इसी आग से उसका शरीर जल गया। जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल छतरपुर लाया गया है। जहां उसका इलाज जारी है।

जानकारी के अनुसार, हादसा उत्तरप्रदेश के माहोबा का है, जहां रानी लक्ष्मी बाई मोहल्ले का निवासी रामविशाल कुशवाहा के 25 वर्षीय बेटे रामविशाल कुशवाहा हादसे का शिकार हुआ है। घायल और परिजनों के मुताबिक दीपक जलाते समय यह हादसा हुआ है। रामविशाल देर शाम जब दीपक जला रहा था तभी वह जलता हुआ दीपक उसके शरीर पर आ गिरा। जिससे दीपक का सारा तेल उसके कपड़ों पर फैल गया और उसी दीपक की लौ से कपड़ों में आग लग गई। यह आग इतनी भयानक लगी कि कुछ ही पल में वह भभक-कर जलने लगा। युवक की चीख और जलता हुआ देख आनन-फानन में परिजनों ने उसके कपड़े निकाले तब कहीं जाकर वह बच पाया। परिजन जिसे गंभीर हालत में पहले महोबा जिला अस्पताल और वहां से छतरपुर जिला अस्पताल लेकर आए। जहां वर्ण वार्ड में उसका इलाज जारी है।