पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पति-पत्नी में झगड़ा हुआ था:महिला ने कुएं में कूद कर की आत्महत्या

गढ़ीमलहरा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के ऊजरा में बीते रोज एक महिला ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। ग्राम ऊजरा गांव की रामकुंवर अहिरवार कई वर्षों से पति से अनबन के कारण अपने मायके में रहकर अपने बच्चों का भरण पोषण करती थी।

परिजन के अनुसार रामकुंवर का पति संतू अहिरवार शराब पीने का आदी था, जिस कारण दोनों में आए दिन विवाद होता था। बुधवार की देर शाम पति-पत्नी में झगड़ा हुआ था, पति संतू अहिरवार ने महिला के साथ में मारपीट की थी। उसके बाद रामकुंवर गायब हो गई थी। परिजन ने काफी खोजबीन की लेकिन कोई पता नहीं चला। इसके बाद परिजन ने गढ़ीमलहरा थाने में गुम इंसान केस कायम करवाया था। काफी खोजबीन करने के बाद रामकुंवर का शव गांव के ही एक कुएं में मिला। पुलिस ने पहुंचकर शव बाहर निकलवाया और महाराजपुर में पीएम कराया। पीएम के बाद शव परिजन को सौंप दिया। पुलिस ने परिजन के बयान लेने और जांच करने के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें