पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सर्जरी सफल:4 साल की बच्ची के गले में फंसा 10 रु. का सिक्का, डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर निकाला

दमोह2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • खेलते समय 4 साल की बच्ची ने गटक लिया था दस रुपए का सिक्का

घर पर खेलते समय चार साल की एक बच्ची ने दस रुपए का सिक्का गटक लिया। बच्ची के गले में फंसे सिक्के को जिला अस्पताल में डॉक्टरों की टीम ने ऑपरेशन कर बाहर निकाला। बच्ची अब स्वस्थ्य है उसे अस्पताल से छुटटी दे दी गई है। घंटाघर के पास रहने वाले अमित जैन की 4 वर्षीय बेटी अनन्या ने सोमवार की रात करीब 8.30 बजे सिक्का गटक लिया था। जिसे तुरंत ही जिला अस्पताल लाया गया। जहां ईएनटी डॉ. विशाल शुक्ला, डॉ. जलज पसारी, जिला अस्पताल स्टाफ नर्स पुष्पा पर्ते ने करीब आधा घंटे में सिक्के को बाहर निकाला।

डॉ. शुक्ला ने बताया कि सूचना मिलते ही जिला अस्पताल पहुंचे और बच्ची का एक्सरे आदि कराया गया, जिसमें सिक्का स्पष्ट दिख रहा था, लेकिन जिला अस्पताल में होली पर्व के चलते निश्चेतना विशेषज्ञ नहीं थे इसके बाद डाॅ. पसारी को जिला अस्पताल बुलाया गया और सिक्का निकालने में केवल दस मिनट लगे, लेकिन ऑपरेशन आदि की पूरी प्रक्रिया में करीब आधा घंटे का समय लगा। बच्ची को रात में भर्ती रखा गया और मंगलवार की सुबह उसे छुट्टी दी गई। बच्ची पूरी तरह से स्वस्थ्य है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें