पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना संक्रमण:30 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, अब तक 3305 केस, सात दिन में 172 मरीज मिले

दमोह8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में लगातार कोरोना संक्रमण के मरीज सामने आ रहे हैं। बुधवार को इस सीजन में अब तक के सबसे ज्यादा 30 मरीज सामने आए हैं। इस तरह अप्रैल के सात दिनों में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 172 पर पहुंच गई है। जबकि अब तक जिले में 3305 केस सामने आ चुके हैं।

नए मरीजों में 13 महिलाएं एवं 17 पुरूष मरीज हैं। इनमें पुलिस लाइन दमोह से 2, इमलाई से 1, उमरी से 2, मागंज वार्ड 2 दमोह से 1, कछियाना मोहल्ला दमोह से 1, कर्राघाट दमोह से 1, सिंधी कैंप दमोह से 1, खेरवारा से 1, सागर नाका दमोह से 1, लाडनबाग दमोह से 1, आसाटी वार्ड दमोह से 1, सिविल वार्ड 8 दमोह से 1, हिण्डोरिया से 1, चंडी वार्ड हटा से 1, मडियादो हटा से 2, कुआखेड़ा हटा से 1, बगा हटा से 1, कुवरपुर हटा से 1, शास्त्री वार्ड हटा से 1, मानपुरा हटा से 1, वार्ड नंबर 9 हिण्डोरिया से 1, जिलहेरी जबेरा से 1, सिविल वार्ड दमोह से 1, समन्ना से 1, दमोह से 1, वार्ड नंबर 4 हिण्डोरिया से 2 मरीज शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें