• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Damoh
  • After Deducting The Challan, The Young Man Ran Away With The Car, Said To The Subedar On The Way If You Have The Guts, Show It By Catching It, After 5 Days Caught And Collected The Challan

MP में लेडी पुलिस अफसर को चैलेंज!:चालान कटने के बाद कार लेकर भागा युवक, जाते-जाते सूबेदार को बोला- दम हो तो पकड़ के दिखाना, 5 दिन बाद पकड़कर चालान काटा

दमोह8 महीने पहले
कार को देख जवानों ने उसे घेरकर रोक लिया।

यदि दम हो तो मुझे पकड़कर दिखा देना... ये शब्द थे एक कार ड्राइवर के, जिसने 5 दिन पहले ट्रैफिक रूल तोड़ा था। पुलिस ने उसे पकड़कर चालानी कार्रवाई की थी। 500 रुपए का चालान कटने के बाद उसे जब जवान ने रसीद थमाई, तो वह पैसे देने में आनाकानी करने लगा। टीम की नजरें उस पर से हटीं, तो वह कार स्टार्ट कर भाग निकला। जाते-जाते बोला- दम है तो पड़ककर दिखा देना। सोमवार को चेकिंग के दौरान वही कार नजर आई, तो टीम ने उसे दबोच लिया।

ट्रैफिक सूबेदार आकांक्षा जोशी ने बताया कि राय चौराहे के पास रहने वाला रजनीश तिवारी कार से 5 दिन पहले चौराहे से निकला था। यातायात नियमों का पालन नहीं करने की वजह से उसका 500 रुपए का चालान काटा गया था। चालान की रसीद उसे दी गई, लेकिन रसीद हाथ में आते ही कार चालक भाग निकला। उसने खुद को पकड़ने का चैलेंज भी दिया। उन्होंने पहले उसका पीछा किया, लेकिन वह हाथ नहीं आया।

ट्रैफिक सूबेदार आकांक्षा जोशी ने चालानी कार्रवाई की थी।
ट्रैफिक सूबेदार आकांक्षा जोशी ने चालानी कार्रवाई की थी।

पहले के 500 और दूसरा चालान 500 रुपए का वसूला
आकांक्षा जोशी ने बताया कि सोमवार को हटा नाका पर चालानी कार्रवाई की जा रही थी। इसी दौरान वही कार सामने से आते दिखी। मैंने उसे देखते ही पहचान लिया। तत्काल टीम को कार को रोकने के लिए कहा। इसके बाद उससे पिछले 500 के साथ सोमवार को 500 का नया चालान किया। साथ ही, युवक को हिदायत दी कि दोबारा ऐसा किया, तो सख्त कार्रवाई जाएगी। पुलिस के अनुसार तिवारी के पास पिछली बार कार के दस्तोवज नहीं थे। इस बार ड्राइविंग लाइसेंस नहीं था।

खबरें और भी हैं...