दिग्विजय सिंह का CM पर कटाक्ष:विधायकों के बाद अब वोटरों को खरीदने में जुट गए शिवराज; बड़ी सभाओं की जगह छोटी सभाएं करें कांग्रेस

दमोह8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में शिवराज ने पहले विधायकों को खरीदा और अब वोटरों को खरीदने में जुट गया है। - Dainik Bhaskar
पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में शिवराज ने पहले विधायकों को खरीदा और अब वोटरों को खरीदने में जुट गया है।
  • कोरोना के संकट को देखते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पार्टी को सुझाव दिया- बड़ी सभाओं की जगह छोटी सभाएं करें

पूर्व मुख्यमंत्री और राज्य सभा सांसद दिग्विजय सिंह कांग्रेस के पक्ष में प्रचार और सभाएं करने के लिए पिछले दो दिन से दमोह में हैं। उन्होंने रविवार को निजी गार्डन में पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में शिवराज ने पहले विधायकों को खरीदा और अब वोटरों को खरीदने में जुट गया है। उनके नेता बंगाल से यहां तक प्रचार और रोड शो कर रहे हैं, लेकिन मास्क नहीं पहन रहे।

मध्यप्रदेश में सरकार के मंत्री भी मास्क नहीं लगा रहे हैं, सरकार ने कोरोना को ठीक ढंग से नियंत्रित नहीं किया है, जबकि राहुल गांधी ने 12 फरवरी को घोषणा कर दी थी, लेकिन उनका मजाक उड़ाया गया, यदि तभी विदेश से आनी वाली फ्लाइट को बंद कर दिया जाता तो शायद हमारे देश में कोरोना नहीं फैलता। अब बीजेपी आपदा में अवसर खोज रही हे। देश में वैैक्सीन का टोटा है और विदेशों में अपनी छवि मनाने के लिए वैक्सीन भेजी जा रही है।

अजय टंडन को गुंडा कहा तो दिया जवाब
वीडी शर्मा द्वारा कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन को गुंडा करने पर पलटवार करते हुए कहा कि पन्ना में वीडी शर्मा के खासमखास पुन्नू महाराज आदिवासियों की जमीन पर कब्जा करके हथिया रहे हैं। मुख्यमंत्री कब्जा करने वालों को जमीन में गाढ़ देने की बात करते हैं, मैं गड्‌ढा खुदवाता हूं, मुख्यमंत्री इन्हें गाढ़ेंगे क्या।
रेत खनन में शिवराज का परिवार है
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि पूरी बीजेपी, राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ और शिवराज सिंह मामा उर्फ माहू मुझसे नाराज क्यों रहते हैं? क्योंकि शिवराज सिंह चौहान सबसे बड़े भ्रष्टाचार को पनपा रहे हैं, मैं 6 साल से आरोप लगा रहा हूं, कि रेत का खनन चौहान और उनका पूरा परिवार कर रहा है।

यह चुनाव, चुनाव नहीं लोकतंत्र की हत्या है
सिविल वार्ड 7 स्थित शनि मंदिर में दिग्विजय सिंह ने पहुंचकर वहां के मंडलम सेक्टर पदाधिकारियों से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि अपने निजी स्वार्थों की खातिर राजनीति का स्तर इतना गिरता जा रहा है कि विधायक स्वयं को बिकाऊ साबित कर रहे हैं। यह चुनाव, चुनाव नहीं लोकतंत्र की हत्या है।

खबरें और भी हैं...