पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तार:हनुमान मंदिर से चांदी का छत्र चुराने वाले गिरफ्तार

दमोह9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोतवाली थाना क्षेत्र के महाकाली चौराह के पास की घटना

शहर में लगातार चोरी के मामले सामने आ रहे हैं। चोरों में पुलिस का खौफ जरा भी नहीं है। दिन के समय ही मंदिरों में भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। ऐसा ही मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के महाकाली चौराहा के पास स्थित हनुमान मंदिर में सामने आया।

जहां शनिवार को मंदिर से चांदी का छत्र चोरी हाे गया। लेकिन आसपास के लोगों की सक्रियता के चलते चोर पकड़े गए और चांदी का छत्र भी बरामद हो गया। जानकारी अनुसार छत्र चुराने वाले चोर मंदिर में दर्शन करने के बहाने घुसे थे और मौका पाकर छत्र निकाल लिया। जिन्हें स्थानीय लोगों ने पुलिस तक पहुंचवाने में मदद की।

बताया गया है कि आरोपी विनय तिवारी एवं नागेंद्र सोनी को मंदिर के पास घूमते हुए देखा गया था जिनसे मोहल्ले के लोगों ने पूछताछ की और पकड़कर पुलिस के सुपुर्द किया तो चाेरी का खुलासा हुआ। कोतवाली टीआई एचआर पांडे ने बताया कि सूचना मिली थी कि मंदिर से चांदी का छत्र चोरी हो गया है, आसपास के लोगों ने चोरों को पहचान लिया और पुलिस के सुपुर्द किया है।

जिनसे पूछताछ में चोरी का छत्र बरामद किया गया है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। बता दें कि शहर सहित जिले में लगातार चोरी के मामले सामने आ रहे हैं लेकिन पुलिस सक्रियता नहीं दिखा रही है। कुछ दिन पहले कुम्हारी में सराफा व्यापारी के यहां हुई चाेरी के मामले में पुलिस अब तक चोरों तक नहीं पहुंच पाई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें