पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

24 घंटे में तीन वाहन दुर्घटनाएं:अठारह सवारियों से लदा ऑटो अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे पलटा, 9 हुए घायल

दमोह18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 24 घंटे में तीन वाहन दुर्घटनाएं, 15 लोग घायल

जिले में 24 घंटे के भीतर तीन वाहन दुर्घटनाओं में 15 लोग घायल हो गए। सागर रोड पर टोल नाका के पास बुधवार की रात कार और ऑटो की टक्कर हो गई। जिसमें लिधोरा निवासी कार सवार प्रिंस सिंह पिता अरविंद परिहार 24, ऑटो सवार मुन्ना अहिरवार 30 एवं श्याम पिता राजू तिवारी 34 निवासी बांसा को चोटें आने पर देर रात डायल 100 से इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

गनीमत रही कि किसी को गंभीर चोटें नहीं आईं लेकिन वाहन क्षतिग्रस्त हाे गए। गुरूवार दोपहर हटा थाना क्षेत्र के हारट पुल के पास बाइकों की भिड़ंत में हटा के चंडीजी वार्ड निवासी बब्बू पिता रामदीन पटेल 40 एवं राहुल घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जानकारी अनुसार दोनों बाइक से अपने परिवार के लड़के की ससुराल ओली कार्यक्रम में जा रहे थे तभी हादसा हो गया। गुरूवार की शाम सागर रोड पर कोंरासा के पास तेज रफ्तार ऑटो सड़क से उतरकर पलट गया। वाहन में 18 सवारी थीं। जिनमें 9 को चोटें आने पर जिला अस्पताल लाया गया।

घायलों में कल्लोबाई लोधी 50, ममता पति कीरत 45, गेंदाबाई, बलराम लोधी 22, बैजंती लोधी 40, रामबाई 50, कुसुमरानी 70, लक्ष्मीबाई, नन्नीबहू को जिला अस्पताल लाया गया। इसके अलावा ऑटो में तीन बच्चे और अन्य महिलाएं सवार थीं। जिन्हें चोट नहीं लगी। सभी खबेना के निवासी हैं जो अपने रिश्तेदार के यहां लड़की होने पर हरदुआ गांव गंता कार्यक्रम में जा रहे थे। सिहोरा का आॅटो था जो क्षमता से अधिक सवारियां होने के कारण अनियंत्रित होकर पलट गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें