पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वारदात:बाइक चालक को गोली मारी, रैफर

दमोह8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पथरिया थाना क्षेत्र के बेलखेड़ी रेलवे पुलिया के पास बुधवार को सुबह 10 बजे एक बाइक चालक को गोली मारने का मामला सामने आया है। बाइक चालक की गर्दन में गोली लगने से गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे जबलपुर रैफर किया गया। हैरानी की बात यह है कि जिस व्यक्ति ने गोली मारी है, उसके बारे में घायल कुछ भी नहीं बता पा रहा है, न ही किसी पर आरोप लगा रहा है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। जिला अस्पताल में पहले कोतवाली पुलिस बयान लेने पहुंचीं, लेकिन बाद में बयान नहीं हो पाए। जानकारी अनुसार अनिल पिता माखन शर्मा 30 को पीछे से अज्ञात आरोपी ने गोली मार दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजन घायल को जिला अस्पताल लेकर आए। जिला अस्पताल में कोतवाली पुलिस घायल के बयान लेने पहुंची लेकिन घायल आरोपी का नाम नहीं बताया पाया।

वहीं परिजन भी अज्ञात कारण के चलते अज्ञात आरोपी द्वारा गोली मारना बता रहे हैं। पथरिया थाना प्रभारी आरपी कुसमाकर का कहना है सूचना मिलने पर घायल को परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे, जहां से सीधे जबलपुर लेकर चले गए, घायल के बयान नहीं हो पाए हैं। आरोपी अभी अज्ञात है। इधर एएसपी शिवकुमार सिंह ने बताया कि उनकी नजर में मामला अभी आया है। जिस पर उन्होंने पथरिया टीआई को बयान लेने के लिए जबलपुर भेजा है। बयानों के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

खबरें और भी हैं...