• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Damoh
  • Bike Riders Absconding With A Bag Full Of Two And A Half Lakh Rupees, Police Force Engaged In The Investigation Of The Case

सागर नाका क्षेत्र लूट:ढाई लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार हुए बाइक सवार, मामले की जांच में जुटा पुलिस बल

दमोह2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी में दिखे संदिग्ध - Dainik Bhaskar
सीसीटीवी में दिखे संदिग्ध

जिले के देहात थाने की सागर नाका चौकी के पास एक किसान की बाइक पर रखा ढाई लाख रुपयों से भरा बैग दो बाइक सवार युवक लेकर फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने क्षेत्र की घेराबंदी की है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। सेमरा निवासी हरिशंकर पटेल ने बताया कि बुधवार दोपहर करीब दो बजे शहर के कोऑपरेटिव बैंक से ढाई लाख रुपए निकाल कर अपने घर जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में सागरनाका ओवर ब्रिज के पास उसने एक दुकान से कुछ खरीदने के लिए सड़क पर बाइक खड़ी कर दुकान पर गया। उसने अपना रुपयों से भरा बैग बाइक पर ही रख दिया था। जब वह दुकान पर सामान खरीद रहा था। इसी दौरान बाइक पर सवार दो युवक वहां पहुंचे और उन्होंने उसकी बाइक से नोटों से भरा बैग उठा कर भाग गए।

पीड़ित कि दोनों अज्ञात आरोपी जबलपुर नाका क्षेत्र की ओर भागे हैं। उसने उनका पीछा भी किया, लेकिन वह पहुंच से दूर जा चुके थे। इसके बाद उसने सागर नाका चौकी में जाकर अपनी शिकायत दर्ज कराई। सूचना दिए जाने के बाद देहात थाना पुलिस, कोतवाली पुलिस और सीएसपी ने घेराबंदी कर आरोपियों की तलाश शुरू की है। मामले में देहात थाना प्रभारी विकास राजपूत ने बताया कि मामले की जानकारी लगते ही तत्काल पुलिस ने घेराबंदी कर जांच शुरू की है। वहीं सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला रहे हैं।

कृषक की लापरवाही पर भी सवाल
इस मामले कृषक की गलती भी सामने आ रही है। बैंक से पैसा निकालने के बाद वह जब सागर नाका ओवर ब्रिज के पास किराना दुकान से सामान खरीदने के लिए गया था, तो वह बाइक पर ही पैसों से भरा बैग छोड़ दिया था। अंदेशा लगाया जा रहा है कि जो आरोपी पैसों से भरा बैग लेकर फरार हुए हैं, वह शायद बैंक से ही कृषक का पीछा कर रहे थे। इस मामले में बैंक के सीसीटीवी फुटेज में कृषक के पास एक व्यक्ति खड़ा हुआ दिख रहा है, जो कृषक का विड्राल भरने में उसकी मदद कर रहा है। उस व्यक्ति को लेकर जब कृषक से पूछताछ की गई तो कृषक ने बताया कि वह उस व्यक्ति को नहीं जानता है। पुलिस फुटेज में मिले व्यक्ति की भी जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है।

खबरें और भी हैं...