पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव की तैयारी:दावेदारों से पहले बायोडाटा जमा कराया गया फिर कोने में ले जाकर की चर्चा

दमोह4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दमोह। नगर पालिका के दमोह पर्यवेक्षक नीलेश अवस्थी पहुंचे दमोह। - Dainik Bhaskar
दमोह। नगर पालिका के दमोह पर्यवेक्षक नीलेश अवस्थी पहुंचे दमोह।
  • आगामी चुनाव के लिए कांग्रेस के पर्यवेक्षकों का दमोह आगमन हुआ

जिला कांग्रेस में आगामी चुनाव को लेकर टिकट के लिए दावेदारों की होड़ लगने लगी है। आगामी नगर पालिका चुनाव के मंगलवार को जिला कांग्रेस कार्यालय में पर्यवेक्षकों का आगमन हुआ।

नगर पालिका अध्यक्ष पद के दावेदारों ने जबलपुर नाका पहुंचकर अपने समर्थकों के साथ ढ़ोल नगाड़ों डीजे के द्वारा अपनी दावेदारी प्रस्तुत की। जिला कांग्रेस कार्यालय में अध्यक्ष पद की रायशुमारी करते हुए पर्यवेक्षक द्वय पाटन के पूर्व विधायक नीलेश अवस्थी एवं प्रदेश सचिव भावना सिंह ने कहा कि अनारक्षित सीट होने पर दावेदारों का अधिक होने उचित है लेकिन टिकिट किसी एक को मिलना है ऐसे में आपसी समन्वय बनाए एवं टिकिट किसी को भी मिले हमें ऐसे ही उत्साह के साथ कांग्रेस पार्टी को विजय दिलाना है। बता दें कि जिला कांग्रेस कार्यालय में भीड़ बढ़ने और बहस की स्थिति बनने पर पर्यवेक्षकों ने जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय टंडन के आवास परिसर में दावेदारों के बायोडाटा जमा किए और एक एक दावेदार को दीवार के पास कोने में ले जाकर चर्चा की। इस दौरान बड़ी संख्या में दावेदार सामने आए।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजय टंडन ने कहा जो उत्साह उमंग कांग्रेस कार्यकर्ताओं में दिखी है यहीं उमंग पोलिंग बूथों पर भी होना चाहिए। कई पदाधिकारी ने अपने समर्थकों के साथ पर्यवेक्षकों से रायशुमारी करते हुए कहा कि वह भी लंबे समय से कांग्रेस पार्टी में धरना आंदोलन एवं अन्य कार्यक्रमों में सक्रिय रहते हैं इसलिए उनकी दावेदारी प्रथम बनती है। इस दौरान पर्यवेक्षकों ने सिविल वार्ड, नया बाजार में संभावित प्रत्याशियों के वार्डों में पहुंचकर उनका बायोडाटा लेकर आमजन से प्रत्याशियों की छवि के बारे में जानकारी ली।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser