पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

देवर का बदला:भाभी को पीटने वाले को शराब पिलाकर जिंदा जलाया, मौत; दो दोस्तों के साथ मिलकर दिया घटना को अंजाम

दमाेह23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटना स्थल से मिले साक्ष्य, कपड़ा आदि थैले में लेकर जाता आरक्षक। - Dainik Bhaskar
घटना स्थल से मिले साक्ष्य, कपड़ा आदि थैले में लेकर जाता आरक्षक।

जबेरा थाना के चंडी चौपरा गांव में तीन माह पहले बच्चों के विवाद पर भाभी को पीटने वाले युवक को देवर सहित तीन दोस्तों ने मिलकर जिंदा जला दिया। दो दिन पहले हुई इस वारदात के बाद जबलपुर मेडिकल में युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या सहित अनेक धाराओं में मामला दर्ज करके उन्हें जेल भेज दिया है।

जबेरा थाना प्रभारी केके तिवारी ने बताया कि चंडी चौपरा गांव में 1 फरवरी की रात्रि में चंडी चौपरा निवासी अनिल अहिरवार 20 को गोंटिया, गुड्‌डा और अजय अहिरवार ने केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया था। वारदात भूरा के घर के पास हुई थी। मौके से अनिल को एंबुलेंस से जबेरा लगाया गया था, जहां से उसे जबलपुर रेफर कर दिया था। युवक की इलाज के दौरान जबलपुर मेडिकल काॅलेज में मौत हो गई है।

गौरतलब है कि मृतक अनिल अहिरवार 20 का आरोपी गोंटिया अहिरवार की भाभी से मारपीट को लेकर तीन माह पहले का विवाद हुआ था। बच्चों के खेलने को लेकर यह विवाद हुआ था। जिससे उनकी आपसी बुराई चल रही थी। उन्हाेंने बताया कि 1 फरवरी को मृतक अनिल अहिरवार एवं आरोपी गोंटिया अहिरवार ,गुड्डडा अहिरवार अजय अहिरवार के बीच शराब पार्टी हुई थी। इसी दौरान विवाद होने पर तीनों युवकों द्वारा केरोसिन डालकर अनिल को जिंदा जलाने की प्रयास किया था। जिसमें 80 से 90 प्रतिशत जले युवक को परिजन जबेरा सीएचसी में भर्ती कराया था।

तीन माह पहले बच्चों के विवाद में की थी मारपीट
पुलिस के मुताबिक आरोपी गोंटिया अहिरवार की भाभी से अनिल अहिरवार सहित उसके परिजनों ने तीन माह पहले मारपीट कर दी थी। उनके बीच में बच्चों को लेकर विवाद हुआ था। जिस पर अनिल को खत्म करने के लिए गोंटिया ने दोस्तों के साथ मिलकर साजिश रची थी। पहले उसे भूरा के घर के पास बैठाकर शराब पिलाई और जैसे ही अनिल को नशा चढ़ा, तुरंत तीनों ने मिलकर उसके ऊपर केरोसिन डाल दिया और गोंटिया ने उसे आग लगा दी। जबेरा थाना प्रभारी कमलेश तिवारी ने बताया कि आपसी रंजिश के चलते युवक अनिल को तीन युवकों के द्वारा जिंदा जलाए जाने का मामला सामने आया था। युवक की मौत होने पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें