• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Damoh
  • Businessman Going From Ratlam To Jabalpur Dies Due To Car Falling In Ditch, Youth's Car Fell In Khanti In Dewas, Driver Injured

ब्रेक फेल होने से हुआ हादसा:खाई में कार गिरने से रतलाम से जबलपुर जा रहे कारोबारी की मौत, देवास में युवक की कार खंती में गिरी, ड्राइवर घायल

दमोह/देवास10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कारोबारी की सड़क हादसे में मौत - Dainik Bhaskar
कारोबारी की सड़क हादसे में मौत

रतलाम से दमोह जा रहे एक कारोबारी की सड़क हादसे में मौत हो गई। कार का ब्रेक फेल होने से वह अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। दोनों घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद जबलपुर मेडिकल कॉलेज रैफर किया गया। लेकिन यहां इलाज के दौरान कारोबारी की जान चली गई। वहीं, देवास में होशंगाबाद से इंदौर की तरफ जा रही एक कार अनियंत्रित होकर भोपाल रोड स्थित कंजर डेरे के समीप खंती में उतर गई। हादसे के समय कार में दो युवक सवार थे, जिसमें ड्रायवर को हाथ में चोट लगी है।

पुलिस के अनुसार हादसा रविवार काे तेंदूखेड़ा में आने वाले पंडा बाबा क्षेत्र में हुआ । जबलपुर के रामपुर के रहने वाले थोक कुकर विक्रेता व्यवसायी विक्की बलीचा दोस्त हनी शुक्ला के साथ रतलाम से तेंदूखेड़ा से होते हुए जबलपुर जा रहे थे। पंडा बाबा क्षेत्र के समीप उनकी कार का ब्रेक फेल हो गया, जिससे कार अनियंत्रित हो गई और खाई में जाकर गिरी। तेंदूखेड़ा पुलिस दोनों घायलों को तेंदूखेड़ा स्वास्थ्य केंद्र लेकर अाई गया। जहां से डॉक्टरों ने दोनों को जबलपुर मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया। जहां बलीचा की मौत हो गई है। तेंदूखेड़ा थाना प्रभारी बीएल चौधरी ने बताया कि हादसे में दो लोग घायल हुए थे। दोनों को इलाज के लिए जबलपुर भेजा गया, जहां घायल विक्की बलीचा की मौत हो गई। उसके साथी हनी शुक्ला का इलाज चल रहा है। घटना में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है, जिसे तेंदूखेड़ा थाने में रख दिया गया है।

होशंगाबाद से इंदौर की ओर जा रहे थे कार सवार
मिली जानकारी अनुसार रविवार शाम करीब 4.45 बजे रवि दुबे व अतुल दुबे कार से होशंगाबाद से इंदौर की तरफ जा रहे थे। भौंरासा थाना क्षेत्र के पास कंजर डेरे के समीप मोड पर असंतुलित हो गई और गंती में उतर गई। सूचना मिलते ही भौंरासा थाने की पुलिस व डायल - 100 मौके पर पहुंची। हादसे में कार चालक रवि दुबे को हाथ में मामूली चोट लगी है।

खबरें और भी हैं...