पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोप:केयर टेकर ने सीएस पर लगाए अभद्र व्यवहार करने के आरोप

दमाेहएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला अस्पताल में कार्यरत केयर टेकर वसीम पिता रफीक खान 28 निवासी फुटेरावार्ड नंबर 3 ने बुधवार को कोतवाली में आवेदन दिया है। जिसमें आरोप लगाते हुए कहा है कि सिविल सर्जन ने अभद्र व्यवहार किया है।

आवेदन में वसीम ने कहा है मैं वर्ष 2016 में अस्पताल में केयर कार्य के लिए भर्ती हुआ था मेरा वेतन पांच हजार रुपए समिति द्वारा तय किया गया था जो मुझे तीन माह नहीं दिया गया, इसको लेकर डॉ. दिवाकर पटेल के पास गया तो उन्होंने कहा सीएस मेडम के पास जाकर समस्या बताएं तो मैं सीएस ममता तिमोरी के कार्यालय गया जहां दोपहर करीब 1 बजे डॉ. पटेल भी आ गए ।

उन्होंने तथा सीएस ने मेरे साथ अभद्रता पूर्वक व्यवहार किया और कहा कोई वेतन नहीं दिया जाएगा दोनों ने मुझे धक्का देकर गेट से बाहर कर दिया तथा मुझे सार्वजनिक स्थल पर अपमानित किया है। मामले में कार्यवाही की मांग की है।

इस संबंध में सिविल सर्जन डाॅ. ममता तिमोरी का कहना है झूठी शिकायत की गई है आज मेरी वार्डवॉय से कोई बात भी नहीं हुई है और उसके परिवार रिश्तेदार में कोई महिला पॉजिटीव हो गई थी तो वह जबलपुर में रहा और एक माह तक अस्पताल भी नहीं आया उसी के पैसे मांग रहा है। टीआई एचआर पांडे ने बताया कि सिविल सर्जन डॉ दिवाकर पटेल की शिकायत आई है मामले की जांच के लिए कहा गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें