पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चौपाटी का मुद्दा:4 साल बाद अपने निश्चित स्थान पर शुरू हुई चौपाटी, 12 दुकानदार पहुंचे

दमोह13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कीर्ति स्तंभ चौराहे पर दुकानें हटने से अब नहीं लग रहा जाम
  • भास्कर ने प्रमुखता से उठाया था चौपाटी का मुद्दा

शहर के अजाक थाना के सामने बीते 4 साल से बंद पड़ी चाट चौपाटी में मंगलवार से दुकानें लगना शुरू हो गईं हैं। यहां पर दुकानें लगने से चौपाटी में रौनक लौट आई है। मंगलवार को यहां पर एक दर्जन से अधिक दुकानदारों ने अपनी दुकान लगा ली हैं। इस दौरान लोगों को जानकारी लगने के बाद चौपाटी में पहुंचने लगे हैं।

चौपाटी में बिजली-पानी सहित टीन शेट जैसी सभी व्यवस्थाएं मौजूद

गौरतलब है कि भास्कर 25 जुलाई के अंक में यह सिस्टम की नाकामी, मुख्य चौराहे पर लग रही चाट की दुकान, चौपाटी के गेट पर लटका ताला नामक शीर्षक से खबर प्रमुखता के साथ प्रकाशित की थी, जिस पर नगर पालिका अधिकारियों द्वारा शीघ्र ही इस मामले में कार्रवाई करने का आश्वासन दिया था। पिछले दिनों नगरपालिका की टीम ने शहर के कीर्ति स्तंभ चौराहा पर लगने वाली चाट चौपाटी की दुकानों को हटा दिया था।

साथ ही हिदायत दी थी कि वह निर्धारित जगह चौपाटी पर ही अपनी दुकानें लगाएं, जिसके बाद चौपाटी पर अब दुकानदारों ने अपनी दुकानें लगाना शुरू कर दिया है। इधर कीर्ति स्तंभ चौराहे से दुकानें हटने की वजह से अब यहां पर पर्याप्त जगह निकल आई है साथ ही अब यहां पर जाम के हालात भी नहीं रहते हैं।

इस संबंध में नगर पालिका सीएमओ निशिकांत शुक्ला का कहना है कि अजाक थाने के सामने चौपाटी में दुकानें शिफ्ट कर दी गई हैं और दुकानदारों को वहीं पर अपनी दुकानें लगाने के लिए कहा गया है। उन्होंने बताया कि चौपाटी में बिजली पानी सहित टीन शेड जैसी जरूरी व्यवस्थाएं है।

खबरें और भी हैं...