पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बांसा में चुनावी सभा:सीएम ने कहा -कमलनाथ तुम्हारे कर्म खराब थे, कफन के भी पांच हजार खा गए

दमोह8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जनता से बोले- मैं वचन देता हूं दमोह को प्रदेश की सबसे अच्छी विधानसभा बनाऊंगा

गुरुवार को दमोह विधानसभा के ग्राम बांसा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी के प्रत्याशी राहुल सिंह के पक्ष में आमसभा को संबाेधित किया और कांग्रेस की सरकार के 15 महीने के कार्यकाल को जमकर आड़े हाथों लिया। मुख्यमंत्री ने कहा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने बीजेपी सरकार की योजनाएं बंद कर दीं और मध्यप्रदेश का पैसा लूटकर खा गए।

कमलनाथ सरकार में आए तो उन्होंने कन्यादान योजना के तहत मिलने वाली 51 हजार की राशि अब तक नहीं दी, एक्सीडेंट में मौत पर मिलने वाले 4 लाख खा गए, सामान्य मौत पर मिलने वाले दो लाख रुपए खा गए, यहां तक अंतिम संस्कार के लिए मृतक के परिवार को मिलने वाले कफन के पांच हजार रुपए तक कमलनाथ खा गए।

भावांतर भुगतान योजना, किसानों का मुआवजा, फसल बीमा और राहत की राशि तक खा गए। शिवराज ने कहा कि कमलनाथ तुम्हारे कर्म खराब थे। जो भी उनके पास काम लेकर जाता था, वे कहते थे चलो-चलो...। टाइम नहीं है, मेरे पास, काम के 24 घंटे हैं, 26 नहीं है।

राहुल मेडिकल के लिए, हमें जरूरत नहीं थी: मुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल कांग्रेस छोड़कर आए थे, हमें जरूरत नहीं थी, क्योंकि हमारे 22 आ गए थे, सिंधिया जी लेकर आ गए थे, लेकिन राहुल बोले, कांग्रेस में पानी, बिजली और मेडिकल कॉलेज नहीं मिला। कोई भी काम नहीं होता, हर बात में कहा जाता है पैसा नहीं है।

बीजेपी में आने पर राहुल ने शर्त रखी थी कि मेडिकल कॉलेज चाहिए, जो स्वीकृत कर दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के लोग छतरपुर में मेडिकल कॉलेज की बात करते हैं, कॉलेज कौन ले गया, मैंने फिर छतरपुर में और दमोह में कॉलेज कर दिया।

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल, पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव, रामेश्वर शर्मा, पूर्व मंत्री जयंत मलैया, प्रभूराम चौधरी ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर मध्यप्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, भूपेंद्र सिंह, शैलेंद्र जैन, हरिशंकर खटीक, रामपाल सिंह मौजूद थे।

  • लोगों से अपील- मैं जहां भी जाता हूं, मास्क पहने रहता हूं, केवल बोलते समय हटाता हूं, आप भी मास्क पहनेें
  • शिवराज बोले- पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने किसानों को उड़द खरीदी की पूरी राशि नहीं दी, हम एक-एक पैसा देंगे
बांसा में मुख्यमंत्री आमसभा को संबोधित करने पहुंचे, इस बीच उन्होंने सभी से मास्क पहनने की अपील की, मगर इसके बाद भी कई लोग बिना मास्क के साेशल डिस्टेसिंग के पास-पास बैठे रहे।
बांसा में मुख्यमंत्री आमसभा को संबोधित करने पहुंचे, इस बीच उन्होंने सभी से मास्क पहनने की अपील की, मगर इसके बाद भी कई लोग बिना मास्क के साेशल डिस्टेसिंग के पास-पास बैठे रहे।

यह सच्चाई की नहीं विकास की लड़ाई है, बांसा में कोई भी काम नहीं कराया

आमसभा में बीजेपी प्रत्याशी राहुल सिंह ने कहा कि कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ बांदकपुर और इमलिया में आए थे, उन्होंने जोर-जोर से चिल्लाकर कहा सच्चाई का साथ दो। मैं उनसे कहना चाहता कि यह लड़ाई विकास की है। बांसा में कोई काम नहीं कराया। यहां पर सड़क, स्टापडेम, बस स्टैंड बनना है।

कांग्रेस बनवा पाएगी क्या? कांग्रेस के प्रत्याशी अजय टंडन पर हमला बोलते हुए राहुल ने कहा कि यह समय नौजवानों का है। टंडन जी आप आशीर्वाद दो। इससे पहले सभा में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस प्रत्याशी पर निशाना साधते हुए कहा कांग्रेस प्रत्याशी टंडन झूठ की राजनीति कर रहे हैं।

वो कह रहे कि भाजपा के लोग मेरी हत्या करा सकते है। यह वहीं अजय टंडन हैं जो पहले दमोह में गुंड़ागर्दी के नाम से पहचाने जाते थे। इससे पहले पूर्व वित्तमंत्री जयंत मलैया ने कहा कि लोगों को लगता था, मैं नाराज हूं, मेरे बेटे को टिकट नहीं मिली, इसलिए नहीं कि वो मेरा बेटा है और बल्कि इसलिए क्योंकि 25 साल से वो पार्टी के लिए काम कर रहा था। मुख्यमंत्री और वीडी शर्मा ने समझाया और वह पार्टी का काम कर रहा है। किसी गलत फहमी मत रहना। हम पार्टी का काम कर रहे हैं।

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने टंडन को गुंडा कहा तो कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता ने दिया जवाब

विधानसभा चुनाव के चलते कांग्रेस भाजपा में आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। दोनों पार्टियों के नेता एक दूसरे को नीचा दिखाने का प्रयास कर रहे हैं और जनता के बीच अपने प्रत्याशी की छवि बनाने की कोशिश में जुटे हैं। गुरुवार को बांसा तारखेडा में शिवराज सिंह चौहान की जनसभा आयोजित की गई।

इस दौरान मंच से बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने अजय टंडन को गुंडा कहा जिसका जवाब देने कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता साधना भारती सामने आई। उन्हांेने प्रेस से चर्चा में कहा कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को मर्यादा का ध्यान नहीं है।

उन्होंने नरेंद्र मोदी को भी महिलाओं के लिए अपशब्दों का उपयोग करने की बात कही। उन्हाेंने कहा कि अजय टंडन ने जिलाध्यक्ष और यहां पर काम किया है। सभी समझते हैं। यहां पर लोग जानते हैं कौन टिकाऊ और बिकाऊ है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें