पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनावी सभा:कांग्रेस प्रत्याशी बोले- मेरी हत्या करवा सकती है बीजेपी, राहुल का जवाब- सब झूठ, ये टंडन का इमोशनल कार्ड

दमोह16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस प्रत्याशी ने भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप

बुधवार को बांदकपुर में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की आमसभा के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया। उन्होंने मंच से कहा कि बीजेपी के लोग उनकी हत्या करवा सकते हैं। उन्होंने कमलनाथ से कहा कि वे ऐसे लोगों के नाम भी पर्ची में लिखकर देंगे, जो इस तरह की हरकत कर सकते हैं। अजय टंडन के बयान को लेकर बीजेपी के प्रत्याशी राहुल सिंह ने पलटवार किया है। उन्होंने इसे टंडन का भावनात्मक कार्ड बताया।

टंडन ने मंच से कहा- आज तक मुझे डर नहीं सताता था, मैं शेर जैसा दहाड़ता था, मुझे नाथ साहब, अब वास्तव में डर लगने लगा है, बीजेपी के लोग मेरी हत्या करवा सकते हैं। मैं रातों रात शादियों और बारातों में जाता था, तब मेरा पीछा कोई नहीं करता था, आज बीजेपी के दरिंदे लोग मेरी हत्या का प्रयास कर रहे।

टंडन शुरू से अभद्रता कर रहे : राहुल

भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह ने कहा कि मां नर्मदा और महादेव के भक्त हैं हम, हमारे ऐसे संस्कार नहीं, इस तरह की बात करके टंडन राजनीति में भावनात्मक कार्ड खेल रहे हैं। जबकि राजनीति मेंं कर्मठ, निष्ठा और एक विजन दमोह के लिए होना चाहिए। वह बात भी उन्हें रखनी चाहिए। इस तरह की भावनात्मक बातों से काम नहीं होगा। टंडन चुनाव में शुरू से अशब्द अभद्रता और इस प्रकार की बात कर रहे हैं। मैं पहले दिन ही पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ चुनाव लड़ रहा हूं।

राहुल के पक्ष में रामबाई

बसपा की पथरिया विधायक रामबाई बीजेपी प्रत्याशी राहुल सिंह के समर्थन में प्रचार करने निकल पड़ी हैं। उन्होंने अपने गांव हिनोता में ग्रामीण महिलाओं की बैठक लीं, बीजेपी को वोट लेने की बात कही।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें