पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:दमोह का तस्कर गांजे के साथ जबलपुर में गिरफ्तार; 2.10 लाख रुपए का 14 किलो गांजा जब्त

दमोह13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जबलपुर पुलिस ने रायपुर से गांजा की खेप लेकर शहर पहुंचे दमोह के तस्कर को बेलबाग थाना पुलिस ने दबोच लिया। आरोपी के पास से पुलिस ने 14 किलो गांजा जब्त किया। इसकी कीमत 2.10 लाख रुपए बताई जा रही है। आरोपी पेशेवर गांजा तस्कर है। इससे पहले मझौली पुलिस उसे 12 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार कर चुकी है। जबलपुर पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।

जानकारी के अनुसार रात को गश्त के दौरान जबलपुर पुलिस ने घोड़ा अस्पताल से तहसीली चौक के बीच में एक युवक को संदिग्ध हालत में खड़ा पाया। युवक बैग लेकर वहां किसी के इंतजार में खड़ा था। पुलिस को संदेह हुआ। युवक को बुलाकर पुलिस ने पूछताछ की तो वह सकपका गया। इस पर पुलिस ने उसके बैग की तलाशी ली तो उसमें 14 किलो गांजा एक-एक किलो पैक में टेप से चिपका हुआ मिला।

टीआई बेलबाग अरविंद चौबे ने बताया कि गिरफ्त में आया आरोपी डेलनखेड़ा जबेरा दमोह निवासी सौरभ झारिया है। 23 वर्षीय सौरभ इससे पूर्व मझौली में गिरफ्तार हो चुका है। तब पुलिस ने उसके पास से 12 किलो गांजा जब्त किए थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser