पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ज्ञापन:मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपकर खेल मैदान बनवाने की मांग

दमोह5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बांसातारखेड़ा प्रवास के दौरान छात्र क्रांति दल छात्र सर्व कल्याण समिति द्वारा 5 सूत्रीय मांगों का एक ज्ञापन सौंपा गया। कार्यकारी अध्यक्ष लोकेश रोहितास ने बताया कि ज्ञापन के माध्यम से मांग की गई है कि दमोह विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत हथना में नवनिर्मित बड़े तालाब से निकलने वाली नहरों को पिपरिया, कछौआ, सिहोरा, पड़रिया, बम्हौरी होते हुए निकाला जाए। ग्राम पंचायत बांसातारखेड़ा में खेल परिसर का निर्माण कराया जाए।

जिले के किसानों से उचित मूल्य पर जो उड़द की खरीदी की गई थी उसका भुगतान खाते में डाला जाए। पटेरा नगरीय क्षेत्र में शासकीय महाविद्यालय की स्थापना की जाए। सहकारी बैंक द्वारा किसानों को दिए जाने वाले क्रेडिट कार्ड की राशि एकमुश्त जारी की जाए। उन्होंने बताया मुख्यमंत्री ने अपने भाषण के दौरान खेल मैदान का निर्माण कराने की बात कही। इस दौरान जिला महामंत्री त्रिलोक पटेल, ब्लाक सचिव प्रदीप शर्मा, रामप्रसाद पटेल,कपिल पटेल, हरिओम पटेल, मनोज सेन, शुभम पटेल, कृष्णा पटेल, राजेश पटेल उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें