दमोह की रेप पीड़िता का दर्द:ससुर बाहों में भरता, चेस्ट पर हाथ मारता; पति को बताया तो बोला- तुझे पापा के साथ ही सुलाएंगे

दमोह10 महीने पहले

'मेरा निकाह 11 जनवरी 2020 को दमोह में हुआ था। शादी के बाद दो महीने तो सब ठीक चला। इसके बाद ससुर की नीयत बिगड़ गई। मेरे सिर में फोड़ा हो गया था। सास ने दवा नहीं लगाई तो ससुर दवा लगाने लगे। सोचा था, वो मुझे बेटी समझते हैं, लेकिन वो दवा लगाने के बहाने गंदी हरकत करने लगे। कभी चेस्ट पर हाथ फेरते तो कभी किचन में आकर बांहों में भर लेते। ससुर ने कई बार रेप किया। जब अति हो गई तो पति को बताया, लेकिन उन्होंने उल्टा मुझे दोष दिया। यहां तक आरोप लगा दिए कि मेरा किसी और से अफेयर चल रहा है।'

ये दर्द है दमोह की बहू (23) का, जिसने अपने 65 साल के ससुर के खिलाफ रेप केस कराया है। बहू का आरोप है कि शादी के दो महीने बाद से ही उसके साथ गलत हो रहा है। इन दो सालों में ससुर ने कई बार रेप किया। हिम्मत कर यह बात पति (28) को कही तो उसका जवाब था- तुम इसी लायक हो, तुम्हें पापा के साथ ही सुलाएंगे। महिला थाना प्रभारी सुषमा श्रीवास्तव ने बताया कि महिला की शिकायत पर आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। पति फरार है। महिला ने बताया उसका ससुर मैकेनिक है। पति मस्जिद के लिए चंदा उगाहने का काम करता है। महिला की 11 माह की एक बेटी भी है।

महिला ने परिजन के साथ थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई।
महिला ने परिजन के साथ थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई।

पति ने सपोर्ट नहीं किया तो बढ़ गई ससुर की हिम्मत
महिला का कहना है कि जब पति ने भी उसका साथ नहीं दिया तो ससुर की हिम्मत और भी बढ़ गई। जब भी वह घर में अकेली होती, ससुर मेरे साथ रेप करता। मैं रोती रहती, लेकिन मेरी कोई नहीं सुनता। बहुत दिन तक चुप रही, लेकिन जब अति हो गई तो अपने घरवालों को बताया। महिला ने पुलिस को बताया कि उसने ससुर की करतूतों के बारे में सास को बताया तो सास बोली- मेरा पति ऐसा नहीं कर सकता। तू झूठ बोल रही है।

खबरें और भी हैं...