हितग्राही परेशान:हितग्राहियों-राशन दुकान संचालक के बीच मारपीट

दमोह6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हजारी की तलैया राशन दुकान का मामला

कोरोना काल में कर्फ्यू के चलते लोगों के काम धंधे बंद हैं। शासन ने गरीबाें को तीन माह का राशन दिए जाने के आदेश जारी किए हैं। लेकिन राशन दुकान मनमानी कर रहे हैं। समय पर हितग्राहियों को सामग्री का वितरण नहीं कर रहे हैं। सामग्री लेने पहुंच रहे हितग्राहियों को परेशान किया जा रहा है।

यहां तक कि मारपीट की जा रही है। बुधवार को हजारी की तलैया के पास एक राशन दुकान पर हितग्राही और दुकान संचालक के बीच झगड़ा हो गया। जिसमें दोनों पक्षों की ओर से मारपीट हुई। घायल रिपोर्ट दर्ज कराने कोतवाली थाने पहुंचे।

जानकारी के अनुसार हजारी की तलैया निवासी भूपेंद्र अहिरवार, सतीश, पूनम, इंद्राणी के साथ धर्मेंद्र, नब्बू देवेंद्र आदि ने मारपीट कर दी। वहीं नब्बू का कहना है कि राशन दुकान पर सामग्री का वितरण दोपहर 1 बजे तक किया गया। इसके बाद शाम को होना था।

लेकिन भूपेंद्र आया और शटर उठाकर सामग्री देने की बात कही और गाली गलौज करने लगा। वहीं इंद्राणी का कहना है कि हम लोग एक सप्ताह से राशन सामग्री लेने परेशान हो रहे हैं। राशन कार्ड जमा है लेकिन सामग्री नहीं दी जा रही है। आज भी सुबह से बैठे रहे। लेकिन सामग्री नहीं मिली। बेटे ने सामग्री देने के लिए बोला तो मारपीट कर दी। पुलिस जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...