पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी:बाजार से गल्ला व्यापारी का 40 हजार रुपए से भरा बैग चोरी

दमोह11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • साप्ताहित बाजार में एक माह में यह दूसरी घटना

रनेह गांव के साप्ताहिक बाजार में एक गल्ला व्यापारी का 40 हजार रुपए से भरा बैग अज्ञात चोर चुराकर ले गए। खुले बाजार में दिनदहाड़े हो रही चोरियों से व्यापारियों में रोष व्याप्त है।

जानकारी के अनुसार फुटकर गल्ला व्यापारी संतोष साहू प्रत्येक सोमवार को लगने वाले साप्ताहिक बाजार की तरह इस बार भी गल्ला खरीदी कर रहे थे। वह किसी किसान से बात कर रहे थे, इस दौरान घात लगाए आसपास मंडरा रहे अज्ञात चोर ने गुमटी में रखा रुपयों से भरा थैला पार कर दिया। व्यापारी के अनुसार थैले में 40 हजार रुपए रखे थे। इसके बाद वह चोरी की वारदात की रिपोर्ट करने थाना रनेह गए। जहां पुलिस ने आवेदन लेकर घटना की पतासाजी करने कहा।

गौरतलब है कि करीब एक माह पहले भी इसी तरह की घटना गल्ला व्यापारी बृजबिहारी उर्फ रजकू साहू के साथ भी घटित हुई थी। बाजार में खरीद करते समय चोर ने 60 हजार रुपए का थैला पार कर दिया था। उस समय भी पुलिस ने आवेदन ले लिया था। लेकिन पुलिस अब तक चोर को नहीं पकड़ पाई है। इसी दौरान चोरी की दूसरी वारदात हो गई। थाना प्रभारी प्रसिता कुर्मी का कहना है कि शीघ्र ही चोर पकड़े जाएंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser